मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमViral खबरViral Video: पाकिस्तानी ऑटो ड्राइवर की इंडियन Hero Surge S32 EV Scooter...

Viral Video: पाकिस्तानी ऑटो ड्राइवर की इंडियन Hero Surge S32 EV Scooter देख बोलती हुई बन्द, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: पाकिस्तान के लोग अकसर कुछ ना कुछ ऐसे कारनामे कर ही देते हैं, जिसकी वजह से उनकी फजीहत हो जाती है। लेकिन उसके बाद भी वो बाज नहीं आते हैं। भारत और पाकिस्तान लगभग एक साथ ही आजाद हुए थे। लेकिन आज भारत कहां है और पाकिस्तान कहां हैं? ये बात किसी से छिपी नहीं है। जहां भारत दुनिया के सामने विश्व गुरु बनता जा रहा है वहीं, पाकिस्तान अपनी आतंकी गतिविधियों के चलते अकसर खबरों में बना रहता है।

भारत के Hero Surge S32 EV Scooter को देख चौंके पाकिस्तानी, Viral Video

बेहरहाल इस तरह की खबरें अकसर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक Viral Video काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसर इसके पीछे कारण भी पाकिस्तानी आवाम है जो कि, कैमरा उठाकर अपने ही देश के रिक्शा चालकों के साथ-साथ अन्य जनता की जनरल नॉलेज को टेस्ट करने निकल पड़ी। इस दौरान कैमरे पर कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया । जिसे सुनकर वीडियो बनाने वाला भी हैरान हो गया, आखिर उनके देश के लोग इतने पीछे कैसे चल सकते हैं?

वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, एक शख्स पाकिस्तानी रिक्शा ड्राइवर्स के पास जाकर वीडियो बना रहा है। जिसमें वह भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाले Hero Surge S32 Electric Scooter की वीडियो दिखा रहा है और पूछ रहा है कि, स्कूटर से मिनी ट्रक बनने वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कहां का है? ये सवाल सुनकर ही रिक्शा चालक इसे चीन या फिर जापान का बता रहे है। वो इस बेहद हाईटेक इलेक्ट्रिक स्कूटर को देख काफी हैरान हैं।

लेकिन जब वीडियो बना रहा शख्स बताता है कि, ये बिजली से चलने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का है तो, कुछ देर के लिए उनकी बोलती बंद हो जाती है। जिसमें से एक रिक्शा चालक बताता है कि, भारत के नेता ईमानदार हैं । इसलिए देश इतनी तरक्की कर रहा है। अगर पाकिस्तान के नेता भी इतने ईमानदार होते है हमारे देश भी इतनी उन्नति कर रहा होता। इस वीडियो को Daily Swag नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर 41 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लाइक्स के साथ कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

ये यूनीक इलेक्ट्रिक व्हीकल Hero Surge S32 Electric Scooter टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर दोनों का ही काम बहुत अच्छे से करता है। ये एक फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ आया है।

Hero Surge S32 Electric Scooter के संभावित फीचर्स

फीचरHero Surge S32 Electric Scooter
टॉप स्पीड60 किमी/घंटा की टॉप स्पीड मिल सकती है।
बैटरी6kW की बैटरी पावर मिल सकती है। थ्री-व्हीलर के लिए 10kW की बैटरी पावर मिल सकती है।
लोड500 किलोग्राम का सामान उठा सकता है।

भारत में इसकी लॉन्चिग को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। रिपोर्टेस की मानें तो भारत सरकार से मंजूरी मिलते ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। क्योंकि इस तरह के वाहन के लिए देश में कोई व्हीकल कैटेगरी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories