रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: 'तू ही विजेता होगा' गाने में दिखी PM Modi की...

Viral Video: ‘तू ही विजेता होगा’ गाने में दिखी PM Modi की गौरवान्वित जर्नी, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खास जर्नी पर सिंगर सुवानी राज ने एक गाना बनाया है। जिसकी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस गाने के बोल Tu Hi Vijeta Hoga है। जिसे अपनी खूबसूरत आवाज से Suvani Raj ने सजाया है। ‘तू ही विजेता होगा’ गाने में पीएम मोदी के द्वारा किए गए गौरवान्वित कार्यों की खास झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो में रॉकेट लॉन्च से लेकर गायों को दुलारते पीएम मोदी दिख रहे हैं। उनका देश प्रेम और प्राकृतिक प्रेम को बड़ी ही सौम्यता से दिखाया गया है।

सिंगर Suvani Raj ने पीएम मोदी को समर्पित किया Tu Hi Vijeta Hoga गाना

गाने की शुरुआत में पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा को दिखाया है। वहीं, दूसरी तरफ उनकी मां के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को भी इस खास वीडियो में पिरोया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से पीएम मोदी अपनी मां का आशीर्वाद ले रहे हैं। इसके साथ ही उनके साथ मिलकर पूजा भी कर रहे हैं। पीएम मोदी की श्री कृष्ण की नगरी द्वारकाधीश के साथ-साथ राममंदिर की यात्रा की भी झलक दिखाई गई है।

वीडियो लोगों को आ रही पसंद

गाने बोल मन को काफी शांति देने वाले हैं। इसका म्यूजिक भी काफी शानदार है। इस वीडियो को Suvani Raj नाम के Youtube चैनल से 10 मार्च को अपलोड किया था। तब से लेकर अब तक इस वीडियो पर 700 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके ही कई सारे लोगों के अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो को भाजपा समर्थक अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। जिन पर यूजर्स की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories