Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: पोपट! फ्री गोलगप्पे देख लड़की का मन डोला पर लाइमलाइट...

Viral Video: पोपट! फ्री गोलगप्पे देख लड़की का मन डोला पर लाइमलाइट लूट गए बैकग्राउंड के कपल्स, कमेंट्स देख नही रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है, जिसे देखकर यूजर्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाते है। जब से लोगों के हाथ में मोबाइल फोन आए हैं दिन में कोई काम हो न हो पर वीडियो जरूर बनाते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे दिव्यांगों का भले ही अपमान किया गया हो पर यूजर्स इसमें भी चटकारें लेकर कमेंट्स कर रहे हैं।

फ्री में गोलगप्पे चट करने पहुंच जाती है चतुर लड़की

badnam.engineer के इस वीडियो के कंटेंट से ज्यादा इसके बैकग्राउंड की चर्चा है। बात करें वीडियो की तो इसमें देखा जा सकता है कि एक कंटेंट क्रिएटर ने पानी पुरी वाला बनके स्टॉल लगाया है जिसमे बोल न सकने वाले लोगों के लिए फ्री में पानी पुरी खिलाने का बोर्ड लगाया गया है। बोर्ड देखकर एक चतुर लड़की गूंगी होने का नाटक करके फ्री में गोलगप्पे चट करने पहुंच जाती है।

गूंगी होने का नाटक

भरपेट गोलगप्पे खाने के बाद लड़की जाने लगती है तो गोलगप्पे वाला बोलता है कि पापड़ी तो खाते जाओ और इतना सुनते ही लड़की ये भूल जाती है कि अभी उसमे गूंगी होने का नाटक किया है और उसके मुंह से आवाज निकलते देख पानीपुरी वाला उसे पकड़ लेता है और उससे पैसे भरने को कहता है। लड़की को मजबूरन उसे पैसे देने पड़ते है।

यूजर्स ने काफी मजे लिए

वायरल वीडियो का कंटेंट कुछ खास है पर असल चीजें जो गौर करने लायक है वो है इसका बैकग्राउंड जहां एक लड़का और लड़की बैठे है जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंटबाजी की है ,किसी ने लड़के के हेयरस्टाइल पर कमेंट किया है तो किसी ने लंगूर के हाथ हूर जैसे रंगभेदी कमेंट किए है। वहीं बीच में एक और कपल वायरल वीडियो में स्पॉट हुआ जिसे लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी मजे लिए है। कंधों पर बैग लिए स्कूली स्टूडेंट्स जैसे दिखने वाले ये कपल जैसे ही कैमरा देखते है तो फट से मुंह छिपाकर भागने लगते हैं।

पब्लिक प्लेस में वीडियो रील बनाने पर पुलिस कार्यवाही

बता दें ,ये वीडियो दिल्ली के जाने माने टूरिस्ट स्पॉट कनॉट प्लेस में शूट किया गया है। यहां पर इस तरह पब्लिक प्लेस में वीडियो रील बनाने पर पुलिस कई बार कार्यवाही करती भी नजर आती है पर लगता है इस बार इन वीडियो क्रिएटर्स को छूट मिल गई और इन्होंने फायदा उठा लिया। वायरल वीडियो पर कुछ यूजर्स ने ये भी कमेंट्स किए है कि इस फालतू गिरी की जगह अगर ये क्रिएटर्स कुछ अच्छा काम करें तो शायद बेहतर हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories