गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: प्रिंसिपल ने सरकारी स्कूल को बनाया ब्यूटी पार्लर! काली करतूत...

Viral Video: प्रिंसिपल ने सरकारी स्कूल को बनाया ब्यूटी पार्लर! काली करतूत छिपाने के लिए टीचर के साथ की मारपीट

Date:

Related stories

Viral Video: क्या कभी आपने सुना है कि स्कूल को ब्यूटी पार्लर बना दिया गया। शिक्षा के मंदिर में कई बच्चों का भाग्य बनता है और वह वहां शिक्षा लेने के लिए आते हैं। जब इसे ही ब्यूटी पार्लर बना दिया जाए और वह भी प्रिंसिपल के हाथों तो यह सुनने में ही थोड़ा अजीब लगता है। यह कोई मनगढंत कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है जो यूपी के उन्नाव से सोशल मीडिया पर चर्चा में है। ना सिर्फ यह काली करतूत बल्कि इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें सरकारी स्कूल में मुफ्त की रोटी तोड़ने वाली प्रिंसिपल स्कूल को ब्यूटी पार्लर में तब्दील कर सुर्खियों में आ गई है।

स्कूल में फेशियल एंजॉय करती दिखीं प्रिंसिपल

सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह वायरल हो रही है जिसमें कहा गया है कि यूपी के उन्नाव में प्रधानाध्यापिका ने प्राथमिक विद्यालय को ब्यूटी पार्लर बनाया। प्रिंसिपल का नाम संगीता सिंह है जो किचन में फेशियल कराते हुए वीडियो भी चर्चा में है। ऐसे में सहायक शिक्षिका अमन खान ने प्रधानाध्यापिका का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया लेकिन अमन खान का इस तरह प्रिंसिपल से पंगा लेना उन पर भारी पड़ा। उनके साथ मारपीट की गई क्योंकि उनकी इस हरकत से संगीता सिंह खफा हो गई थी।

सहायक शिक्षिका की कर दी ये हालत

एक और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें अमन खान दर्द से कराह रही है क्योंकि प्रधानाध्यापिका ने उनके हाथों को दांत से काट लिया। उनके साथ मारपीट हुई। खून से लतपथ अमन खान ने प्रधानाध्यापिका के खिलाफ बीघापुर कोतवाली में तहरीर दी और जांच जारी है।

प्रधानाध्यापिका की करतूत का पर्दाफाश

Manoj Sharma Lucknow UP ने शेयर कर कहा, “विद्यालय में बच्चो को पढ़ाने के बजाए चल रहा है ब्यूटी पार्लर, हेड शिक्षिका संगीता सिंह का किचन में फेशियल कराते वीडियो !! शिक्षण के बजाए रसोई घर मे ‘फेशियल’ करा रही थी हेड शिक्षिका, सहायक शिक्षिका अमन खान ने बनाया शिक्षिका का वीडियो !! हेड मास्टर की करतूत का वीडियो बनाना पड़ा महंगा। सहायक शिक्षिका के वीडियो बनाने से नाराज़ हेड मास्टर संगीत सिंह !! हेड मास्टर संगीत सिंह ने की मारपीट। सहायक शिक्षिका को हेड मास्टर ने दांतो से हांथ में काटा !! खून से लथपथ सहायक शिक्षिका ने हेड अध्यापिका के खिलाफ बीघापुर कोतवाली में तहरीर दी जांच शुरू !! बीघापुर विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय दादामऊ का मामला !!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories