मंगलवार, जून 25, 2024
होमViral खबरViral Video: नशे में रवीना टंडन ने खोया कंट्रोल, जमकर की मारपीट!...

Viral Video: नशे में रवीना टंडन ने खोया कंट्रोल, जमकर की मारपीट! वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

सदन में औंधे मुँह गिरे Pawan Singh को मात देने वाले CPI नेता, SP चीफ Akhilesh Yadav ने संभाली स्थिति; देखें वीडियो

Viral Video: 18वें लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत आज यानी 24 जून से हो गई है जो कि 3 जुलाई तक चलेगी। लोकसभा सत्र की शुरुआत के साथ विपक्ष की ओर से सदन में किए जाने वाले प्रदर्शन को लेकर खूब सुर्खियां बनी हैं।

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन Raveena Tandon सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस पर आरोप है कि, उन्होंने नशे की हालत में एक फैमिली के साथ बदतमीजी की है। इसके साथ ही मारपीट भी की है। रवीना के ड्राइवर पर आरोप है कि, उसने गाड़ी एक परिवार पर चढ़ा दी। जिसके बाद ये पूरी घटना घटित हुए।

रवीना टंडन Raveena Tandon पर मारपीट के लगे आरोप

ये घटना शनिवार की रात मुंबई के बांद्रा उपनगर की है। रवीना टंडन के ड्राइवर पर आरोप है कि, रिजवी कॉलेज के पास कार्टर रोड पर उसने एक परिवार के तीन लोगों पर पहले कार चढ़ा दी। जब इस परिवार ने विरोध किया तो ड्राइवर ने और अभिनेत्री ने परिवार की महिलाओं के साथ गाली गलौच के साथ मारपीट की है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस सफेद शर्ट में नजर आ रही हैं। कुछ लोग उनसे धक्का मुक्की कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों की आवाज आ रही है मारो-मारो। इस दौरान रवीना बोल रही है कि, उनकी गलती नहीं है। वीडियो में सुना जा सकता है कि, छूना मत।

Viral Video में एक्ट्रेस पर लगे गंभीर आरोप

इस वीडियो के अंत में मोहम्मद नाम का शख्स इस घटना की जानकारी देते हुए बता रहा है कि, वो कि वो बांद्रा से अपने परिवार संग आ रहा है। इस दौरान रवीना के ड्राइवर ने मेरी मां के ऊपर गाड़ी चढ़ाई। रोकने पर पहले ड्राइवर ने मारा फिर रवीना टंडन ने मारा है। पीड़ित ये बता रहा है कि, उनके परिवार के कई सारे लोग इस घटना में घायल हुए हैं। पीड़ित ने ये आरोप भी लगाया है कि, उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है।इस घटना के वीडियो को Mohsin shaikh नाम के यूजर ने एक्स पर शेयर किया है। जो कि, अब तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories