गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमViral खबरViral Video: पैराग्लाइडिंग के आखिर में इस यूनीक तरीके से लैंड कर...

Viral Video: पैराग्लाइडिंग के आखिर में इस यूनीक तरीके से लैंड कर पाया ये शख्स, ऐसे मज़ेदार स्टंट देख लोग बोले “अब तक की सबसे स्मूथ लैंडिंग”

Date:

Related stories

Viral Video: इंटरनेट पर लोगों के अजीबोगरीब करतब वाले वीडियो आजकल सबका मनोरंजन करते दिखते हैं। ऐसे वीडियो देखना सभी को खूब पसंद भी होता है। ऐसे वीडियो लोग वैसे तो केवल अपने मनोरंजन के लिए देखते हैं। मगर कुछ वीडियो सच में इतने मज़ेदार होते हैं कि उनसे ध्यान हटा पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक शख़्स यूनीक तरीक़े से पैराग्लाइडिंग करता दिख रहा है। 

Viral Video व्यक्ति ने इस तरीक़े से की पैराग्लाइडिंग 

यह Viral Video इंस्टाग्राम पर Skydive Langer नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति आसमान में पैराग्लाइडिंग करता दिख रहा है। पैराग्लाइडिंग करने के बाद वह लैंडिग के लिए एक मज़ेदार जगह चुनता है। वह आसमान से करतब दिखाता हुआ सीधा एक बड़ी खिलौने वाली बतख़ के ऊपर लैंड होता है। बतख़ के नीचे एक लंबी प्लास्टिक शीट बिछी होती है, जिसके ऊपर पानी होता है। पैराग्लाइडिंग करता वह व्यक्ति जैसे ही उस बतख़ पर लैंड होता है वैसे ही वह बतख़ उस व्यक्ति के साथ फिसलती हुई आगे की ओर जाती है और फिर पलट जाती है।

मज़ेदार वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

Viral Video में व्यक्ति का पैराग्लाइडिंग करते वक्त इस मज़ेदार तरीक़े से लैंड करना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते भी दिख रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा “झपट्टा मारने का अलग वर्जन!!” दूसरे यूज़र ने लिखा “ठीक है, वह बढ़िया था।” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “मैंने अब तक देखी सबसे स्मूथ लैंडिंग।” एक यूज़र ने कमेंट किया “इतना क्रूर! तुम कुछ चिकनाई वाली चीज़ का उपयोग कर सकते थे, दोस्त! वह बेचारी बतख़!” एक और यूज़र ने लिखा “मैंने निश्चित रूप से सोचा कि वह लॉन डार्ट के लिए जा रहा है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें