सोमवार, मई 6, 2024
होमViral खबरViral Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन पर चढ़ा ऐसा डांस का भूत,...

Viral Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन पर चढ़ा ऐसा डांस का भूत, कूद-कूदकर दूल्हे को कर दिया हैरान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम! समर्थक को जड़ा जोरदार तमाचा; देखें वीडियो

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जारी है। इस क्रम में सभी पार्टियों के नेता लगातार रोडशो कर रहे हैं और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करने का काम कर रहे हैं।

Viral Video: शादी किसी भी इंसान के जीवन का एक बेहद महत्वपूर्ण पल होता है। जिसे सभी जीना चाहते हैं। लेकिन कभी-कभी शादी के कुछ ऐसा अजीब वीडियो वायरल हो जाते हैं। जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में दुल्हन का एक ऐसा अनोखा रुप देखने को मिल रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है, खासकर वहां पर बैठा दूल्हा समझ नहीं पा रहा है कि, स्टेज पर आराम से बैठी उसकी नई नवेली दुल्हन को आखिर ऐसा क्या हो गया? जिसकी वजह से इतना अजीब डांस करने लगी।

दुल्हन का अजीब डांस वायरल

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हैं। इस दौरान उनके आस-पास कुछ मेहमान भी दिख रहे हैं। इस बीच अचानक से दुल्हन स्टेज पर खड़ी हो जाती है और अजीब तरीके से कूद-कूदकर डांस करने लग जाती है। उसका डांस इतना अजीब है कि, जो भी इसे देख रहा वो हैरान है और सोच रहा है कि, आखिर इस नई नवेली दुल्हन को ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से अतरंगी डांस करने लगी। दुल्हन को नाचता देख दूल्हा भी उसके साथ डांस करने लगता है। लेकिन दुल्हन है कि, मानने तो तैयार नहीं है। इस बीच वहां पर खड़े एक आदमी के साथ वो नाचने लगती है। दुल्हन की इन अजीब हरकतों को देखते हुए फिर उसे वहां पर मौजूद लोग रोक देते हैं।

देख चकरा जाएगा सिर

इस वीडियो को all_sambalpuri__grup_0.2 नाम के इंस्टाग्राम पेज से 7 दिन पहले डाला गया था। जिस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं लोगों के काफी अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। लोग इस वीडियो को देख काफी हैरान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories