रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: भोजपुरी गाना बजते ही दूल्हा-दुल्हन ने मचाई तबाही, डांस देखकर...

Viral Video: भोजपुरी गाना बजते ही दूल्हा-दुल्हन ने मचाई तबाही, डांस देखकर लोगों का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अलग-अलग तरह की वीडियो वायरल होती रहती हैं। इसी कड़ी में जैसे ही शादियों का सीजन आता है वैसे ही शादियों से जुड़ी कई अजीबोगरीब वीडियोस सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी दूल्हा दुल्हन की मस्ती की, तो कभी उनके दोस्तों के डांस परफॉर्मेंस की। इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन को भोजपुरी गाने पर नाचते हुए देखा जा सकता है।

दूल्हा दुल्हन की जुगलबंदी ने जीता सभी का दिल

वायरल हो रही इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही भोजपुरी गाना बजता है वैसे ही दूल्हा दुल्हन उस पर जबरदस्त ठुमके लगाने लगते हैं। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बजते ही दूल्हा दुल्हन के ठुमके भी शुरू हो जाते हैं। उनका ऐसा पावरफुल डांस देखकर सभी की आंखें फटी रह गई। वीडियो में दूल्हा दुल्हन की जुगलबंदी खूब जच रही है। दूल्हा-दुल्हन दिल खोलकर भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: McLaren 765LT Spider Supercar ऐसे ही नहीं कही जाती भारत की सबसे महंगी कार, खासियतें गिनते-गिनते थक जाओगे

लोग बोले ’36 के 36 गुण मिल गए’

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो पर यूजर्स कई तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, मम्मी को यह वीडियो दिखा दी तो वह बोल रही है कि लगता है तगड़ा दहेज मिला है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि 36 के 36 गुण मिल रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए लिखते हैं कि शादी में कुल बनने के लिए डांस किया था फूल बन गया है। बता दें कि, अभी तक इस वीडियो को 1.4 मिलियन यानी 14 लाख बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर अभी तक 73 हजार से अधिक लोगों ने इसको लाइक भी किया हैं।

Also Read: Adipurush: रिलीज से पहले फैंस को मिली बड़ी खुशखबरी, विदेश में इस फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories