सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमViral खबरViral Video: सुप्रीम कोर्ट परिसर में बाबा रामदेव से सवाल पूछने पर...

Viral Video: सुप्रीम कोर्ट परिसर में बाबा रामदेव से सवाल पूछने पर सुरक्षाकर्मी ने पत्रकार का मोड़ा हाथ, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: आयुर्वेदिक कंपनी पतंजलि और योग गुरू बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही है। बता दें कि भ्रामक विज्ञापन मामले में योग गुरू बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण आज सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए। सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के समक्ष बिना शर्त माफी मांगी। वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पत्रकार कोर्ट के बाहर बाबा रामदेव से सवाल पूछ रहा है। हालांकि इसपर बाबा रामदेव ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। चलिए आपको बताते है इस वीडियो के बारे में।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो @gharkekalesh नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण सुप्रीम कोर्ट परिसर से बाहर आ रहे थे। एक रिपोर्टर योग गुरू बाबा रामदेव से लगातार सवाल पूछ रहा था कि आपने कोरनिल के जरिए गलत इलाज की सलाह क्यो दी। उसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि आपने सुप्रीम कोर्ट में झूठ क्यों बोला? उसके तुरंत बाद बाबा रामदेव के एक सुरक्षा गार्ड ने रिपोर्टर का हाथ मरोड़ दिया और उसे आगे सवाल पूछने से रोकने की कोशिश की। इसके जवाब में पत्रकार ने सुरक्षाकर्मी से कहा कि आप इस तरह हाथ नहीं मोड़ सकते है। हालांकि रिपोर्टर अपने सवाल को बार बार दोहराता रहा, लेकिन बाबा रामदेव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई।

Viral Video: क्या है पूरा मामला?

दरअसल इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा दायर याचिक में कहा गया था कि पतंजलि की तरफ से झूठे और भ्रामक विज्ञापन तुरंत बंद किया जाना चाहिए। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण को 1 हफ्ते के अंदर नया हलफनामा दायर करने के लिए कहा है। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट की तरफ से जारी नोटिस का जवाब नहीं देने पर भी कोर्ट ने दोनों को फटकार लगाते हुए कहा कि कोर्ट का सम्मान होना चाहिए। वहीं इसकी अगली सुनवाई 10 अप्रैल 2024 को होगी।

Latest stories