गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: 'जमना पार' गाने पर इस लड़की ने लगाए हाई वोल्टेज...

Viral Video: ‘जमना पार’ गाने पर इस लड़की ने लगाए हाई वोल्टेज ठुमके, मनीषा रानी पड़ गई फीकी

Date:

Related stories

Viral Video: गर्ल डांस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि आजकल फ्री टाइम में लोगों को रील्स देखने का शौक है। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग गानों पर रील्स बनाना जैसे ट्रेंड में है। इस बीच एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट मनीषा रानी के गाने ‘जमना पार’ पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस लड़की के कायल हो गए हैं और कहने में दो राय नहीं है कि उनका अंदाज वाकई काफी ग्लैमरस है।

जमना पार गाने पर लड़की ने मचाई तबाही

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं की लड़की ‘जमना पार’ गाने पर अपनी अदाएं दिखा रही है और मनीषा रानी को टक्कर दे रही हैं। इस वीडियो में यह लड़की लैवेंडर कलर शॉर्ट ड्रेस में अपनी टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं और कमर और बॉडी को इस तरह लचकाती दिख रही है जैसे वह किसी स्प्रिंग पर हो। इतना ही नहीं ठुमके के अलावा वह आंखें और चेहरे से भी एक्सप्रेशन देने में पीछे नहीं है। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है और यही वजह है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

लोगों को रिझाती दिखी यह लड़की

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की गाने के हर स्टेप को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं और अपनी अदाओं से लोगों को रिझा रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी इंप्रेस है और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही हैं वह किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। पूजा सिंह इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को अब तक 17000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें