शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: मिट्टी खोद रातों-रात , मालामाल हुई ये जोड़ी ,...

Viral Video: मिट्टी खोद रातों-रात , मालामाल हुई ये जोड़ी , देखें किस चीज ने खोला इनकी किस्मत का ताला

Date:

Related stories

Viral Video: किसकी किस्मत कब चमक जाए और कब फूट जाए कोई नहीं जानता है। लेकिन कभी-कभी कुछ घटनाएं कैमरे में कैद हो जाती हैं। जिन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है कि, ऐसा भी हो सकता है। एक ऐसी ही घटना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे और उस ईश्वर पर विश्वास करने लगेंगे जो मिट्टी से भी सोना निकाल देता है।

मिट्टी से सोना निकलने का Viral Video

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग पहाड़ पर मिट्टी के बड़े-बड़े टुकड़ों की खुदाई कर रहे होते हैं। इस दौरान उन्हें कुछ ऐसा दिखता है, जिसके बाद उस मिट्टी को जब वो धोकर देखते हैं तो उसमें चमचमाता हुआ सोना मिल जाता है। इस पहाड़ को खोदते हुए कुछ लोगों ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद कर दिया जो कि, अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जो लोग मिट्टी की खुदाई कर रहे हैं शायद उन्हें भी अंदाजा नहीं है कि , उनके हाथ सोने की खदान लगने वाली है।

वीडियो देख यूजर्स को नहीं हो रहा यकीन

इस वीडियो को fishngold नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, ये लोग किस तरह से मिट्टी और कीचड़ से बेशकिमती सोना निकाल रहे हैं। इस वीडियो को 18 नवंबर 2023 को पोस्ट किया गया था। जिस पर अब तक 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, काफी सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये वीडियो लोगों को काफी प्रभावित कर रही है। यही वजह है कि, ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories