रविवार, मई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: इस बेटे-बहू ने मानसिक रूप से बीमार पिता को बुरी...

Viral Video: इस बेटे-बहू ने मानसिक रूप से बीमार पिता को बुरी तरह पीटा, हैवानियत देख सहम उठेंगे आप

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो कुछ इस तरह वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर रिश्ते भी ऐसे होते हैं। एक पिता जो अपने बच्चे को बचपन में सिर और आंखों तले बिठाकर रखता है वहीं बच्चे बड़े होकर नर पिशाच बन जाते हैं। उनके अंदर हैवानियत कुछ इस कदर हावी हो जाती है कि उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता है।

माता-पिता अपने बच्चों से कुछ आशा तो नहीं रखते लेकिन एक समय आने पर उनकी जिम्मेदारी लेना बच्चों का कर्तव्य होता है। मध्य प्रदेश का एक Viral Video देखने के बाद आप सहम उठेंगे जिसमें एक पति-पत्नी अपने बुजुर्ग पिता की कुछ इस कदर पिटाई करते हुए दिखे जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Viral Video इंसान की गिरावट का प्रतीक

इस वीडियो को ज्ञानेंद्र शुक्ला एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा, “बेटा बहू या नर पिशाच, एमपी के शिवपुरी जिले का वायरल वीडियो इंसान की गिरावट का प्रतीक है। रिश्तो को कलंकित करने वाला है हेमंत मित्तल नाम के व्यक्ति द्वारा अपने मानसिक रूप से बीमार पिता के साथ पिटाई करने बेरहमी से घसीटने का मामला सामने आया है। हेमंत राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर पदस्थ हैं। बाढ़ राहत में गबन के मामले में निलंबित होने के बाद विजयपुर तहसील में अटैच है। रोज इसके घर में मारपीट करने और बुजुर्ग के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Viral Video पर लोग आलोचना करते हुए आ रहे नजर

कहा जाता है कि हेमंत के पिता मानसिक रूप से बीमार हैं जिस वजह से हेमंत और उसकी पत्नी आए दिन मारपीट करते हैं। यहां तक कि उन्हें जंजीरों से भी बांधने का मामला सामने आया था। बुजुर्ग पिता की इस हालत को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स दंग रह गए हैं और इस पर कड़ी टिप्पणी करते हुए दिखे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया जा रहा है और लोग आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं। उम्मीद है कि वीडियो को देखने के बाद जल्द कोई एक्शन लिया जाएगा ऐसा लोगों का कहना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories