शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: इंसानी दिमाग का 3D पेंटिंग देख ठनका यूजर्स का माथा,...

Viral Video: इंसानी दिमाग का 3D पेंटिंग देख ठनका यूजर्स का माथा, शख्स ने ऐसे मचाई सनसनी

Date:

Related stories

Viral Video: पिछले कुछ समय से 3D पेंटिंग्स की डिमांड काफी अधिक है। ऐसे में कई 3D वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं और इसे देखने के बाद लोग हैरान-परेशान हो जाते हैं। एक ऐसे ही इटेलियन प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट Luca Luce है जो अपने पेंटिंग से हमेशा लोगों के बीच चर्चा में आ जाते हैं। अक्सर वह अपने ही चेहरे को कैनवास की तरह इस्तेमाल करते हैं और फिर कुछ ऐसा कमाल कर दिखाते हैं जिसकी शायद आप कल्पना भी नहीं कर सकते। एक बार फिर इंसानी दिमाग की पेंटिंग बनाकर इस इंटरनेशनल प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट ने लोगों को हैरान कर दिया।

पेंटर ने चेहरे को बनाया कैनवास

अपने चेहरे को कैनवास की तरह इस्तेमाल करने वाले इस मेकअप आर्टिस्ट ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर लोगों की बोलती बंद हो गई। शायद इस पेंटिंग को देखने के बाद आप एक समय के लिए घबरा भी जाएंगे। वीडियो की शुरुआत होती है मेकअप आर्टिस्ट के चेहरे से जिसमें वह अपने ललाट पर सबसे पहले पेंसिल कलर से एक दिल का आकार बनाता है। फिर पलक झपकते ही माथे पर इंसानी दिमाग की पेंटिंग उभर कर सामने आ जाती है। आपकी आंखें धुंधला जाएगी और शायद नजारा देख आप अपने आंखों को बंद कर ले।

वीडियो को मिले अब तक इतने व्यूज

वैसे यह बात सच है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप इस मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ करते हुए नहीं थक सकेंगे। उनके इंस्टाग्राम चैनल से उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है जिस पर 1.4 मिलियन व्यूज और 7 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। आप देख सकेंगे कि इस इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक 3D वीडियो मौजूद है जो लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो वाकई काफी अमेजिंग है और इस मेकअप आर्टिस्ट का कोई जवाब नहीं है। 3D पेंटिंग्स बनाने की वजह से सोशल मीडिया पर वह अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories