शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरViral Video: IndiGo Flight के फूड एरिया में गंदगी के ऊपर रेंगते...

Viral Video: IndiGo Flight के फूड एरिया में गंदगी के ऊपर रेंगते कॉकरोच का वीडियो वायरल, देख लोगों का मन हुआ खराब

Date:

Related stories

Viral Video: हवाई यात्रा करने वालों का उस वक्त मन खराब हो गया जब उन्होंने नामी IndiGo Flight के फूड एरिया में गंदगी के अंबार के ऊपर रेंगते कॉकरोच देखा। ये Viral Video इतना ज्यादा विचलित कर देने वाला है कि, जो भी इसे देख रहा है वो पूरी तरह से हैरान है। सर्विस के नाम पर एयरलाइन्स अपने ग्राहकों से काफी अच्छा पैसा वसूलती हैं। लेकिन उसके बाद भी जब उन्हें इस तरह की चीजें देखने को मिलती हैं तो उनका मन पूरी तरह से खराब हो जाता है।

IndiGo Flight में दिखा गंदगी का अंबार

IndiGo Flight की इस गंदगी का वीडियो Tarun Shukla नाम के यूजर्स ने एक्स पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, फ्लाइट में कितनी सारी गंदगी है और इसके आस-पास किस तरह से कॉकरोच घूम रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘कॉकरोच और विमान के भोजन क्षेत्र में वास्तव में भयानक हैं। एक आशा है@IndiGo6E इसके बेड़े पर कड़ी नज़र रखता है और जाँचता है कि ऐसा कैसे हुआ, जबकि यह आम तौर पर अपेक्षाकृत नया उड़ान भरता है’।

Viral Video पर एयर लाइन ने दिया जवाब


अपने दूसरे पोस्ट में एयरलाइन के रिएक्शन के बारे भी यूजर ने लिखा है, ‘इंडिगो का कहना है: हम उस वीडियो से अवगत हैं जो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया था जिसमें हमारे एक विमान में एक गंदा कोना दिखाया गया था। हमारे स्टाफ ने तुरंत जहाज पर आवश्यक कार्रवाई की।

एहतियाती उपाय के रूप में, हमने तुरंत पूरे बेड़े को साफ किया और धूमन और कीटाणुशोधन प्रक्रियाएं कीं। इंडिगो में, हम सुरक्षित, परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करने के लिए स्वच्छता और स्वच्छता के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हैं और यात्रियों को होने वाली किसी भी असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं।’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories