गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरViral Video:क्या हुआ जब अचानक फुटओवर ब्रिज से युवक ने लगाई लछांग,...

Viral Video:क्या हुआ जब अचानक फुटओवर ब्रिज से युवक ने लगाई लछांग, RPF जवान का रिएक्शन वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: आपने अकसर लोगों को आत्महत्या की कोशिश करते हुए देखा होगा। इनके Viral Video अकसर सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद कुछ लोग अफसोस जताते हैं तो वहीं कुछ लोग सोच में पड़ जाते हैं। लेकिन कभी-कभी इनअफसोसनाक घटनाओं को कुछ लोग होने से रोक देते हैं। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही। जिसे देखने के बाद आप इस पर कमेंट जरुर करेंगे।

फुटओवर ब्रिज से युवक ने की आत्महत्या करने की कोशिश

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, ब्रिज पर चढ़ा एक युवक अचानक से नीचे छलांग लगा देते है। जिसके बाद कुछ RPF के जवान भागकर उसकी जान बचाते हैं। इस दौरान वो युवक दर्द से काफी तड़प भी रहा है। ये घटना फिर कैमरे में कैद हो जाती है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है।

Viral Video में RPF जवान ने दिखाई सतर्कता

ये वीडियो मुंबई के पास भायंदर रेलवे स्टेशन (Bhayandar railway station ) का बताया जा रहा है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, रेलवे के जवानों से किस तरह से सतर्कता दिखाते हुए उसकी जान बचा ली है। खबरों की मानें तो आत्महत्य की कोशिश कर रहा युवक अस्पताल में भर्ती है और उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

इस वीडियो को Western Railway ने अपने आधिकारिक एक्स पेज से शेयर किया है। जिसमे जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, ‘सतर्क #RPF स्टाफ ने एक व्यक्ति को एफओबी से सीधे पटरियों पर कूदने के बाद तुरंत कुचलने से रोक लिया। उन्हें एक मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके परिवार और उचित अधिकारियों को सूचित किया गया।पश्चिम रेलवे ने सभी से रेलवे पटरियों पर अतिक्रमण करने से परहेज करने का आग्रह किया है।’

इसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories