बुधवार, जून 26, 2024
होमViral खबरViral Video: टीवी मीडिया को क्या हो गया है? लाइव शो पर...

Viral Video: टीवी मीडिया को क्या हो गया है? लाइव शो पर गाली गलौज का वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल द्वारा मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को बीते दिन यानि गुरूवार को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था। जिसके बाद इस मामले पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इसी बीच इस मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी पर लाइव डिबेट के दौरान दो पैनलिस्ट के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों शब्दों की मर्यादा भी भूल गए। अब इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शब्दों की मर्यादा को भूले पैनलिस्ट

बता दें कि रिपब्लिक टीवी पर एक लाइव डिबेट शो चल रहा था। एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पैनलिस्ट आपा खोते हुए और एक-दूसरे को गालियां देते हुए वास्तविक विषय से पूरी तरह से भटकते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि जो वास्तिवक विषय था उससे काफी दूर दोनों पैनलिस्ट मेजर गौरव आर्य और रवि श्रीवास्तव के बीच कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि देखने वाले भी हैरान हो गए। दोनों ने एक दूसरे को जमकर गालियां देते हुए दिखे। वहीं अब सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर देश का मीडिया कहा जा रहा है, और क्या लाइव डिबेट शो पर एक दूसरे को खुलेआम गालियां देना सही है।

Viral Video: वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। मान नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘मीडिया चैनलों के लिए सख्त नियम बनाने की जरूरत, इस तरह की घटनाओं का जारी रहना मीडिया के स्तर को गिराता है’। इसके अलावा प्रणव नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘संविधान के नाम पर मीडिया को बहुत अधिक स्वतंत्रता दी गई है, इसे कम करने की जरूरत है और राष्ट्रीय टेलीविजन पर मुखर खतरे को नियंत्रित करने के लिए उचित दिशानिर्देश स्थापित करने की जरूरत है’।

Latest stories