शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरViral Video: टीवी मीडिया को क्या हो गया है? लाइव शो पर...

Viral Video: टीवी मीडिया को क्या हो गया है? लाइव शो पर गाली गलौज का वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है।

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

बंग्लादेश में तनाव के बीच भारतीय सीमा पर अवैध घुसपैठ! क्या बांग्लादेशी ब्लॉगर का ये वीडियो सुरक्षा मानकों पर उठा रहा सवाल?

Viral Video: बंग्लादेश में बीते दिनों सरकारी नौकरी में वॉर हीरो के वंशजों को मिलने वाले आरक्षण को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला था। आरक्षण के खिलाफ चल रहा ये विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि देखते ही देखते ही 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिंसा की आग में जलकर खाक हो गए।

Viral Video: कांवड़ यात्रा खंडित होने का आरोप! मेरठ में आक्रोशित कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी धुनाई, देखें वीडियो

Viral Video: सावन का पवित्र महीना 22 जुलाई से ही शुरू हो गया है। ऐसे में देश के विभिन्न हिस्सों से भगवान भोलेनाथ के भक्त कांवड़ यात्रा में हिस्सा लेकर विभिन्न शिवालयों की ओर जलाभिषेक करने के लिए अग्रसर हो रहे हैं।

Uttarakhand Viral Video: यमुनोत्री धाम में उफान पर यमुना नदी! पानी के सैलाब से क्षतिग्रस्त हुए भवन; देखें खौफनाक वीडियो

Uttarakhand Viral Video: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण बारिश का दौर जारी है। यही वजह है कि देवभूमि के विभिन्न हिस्सों से नदियों के उफान पर होने की सूचना मिल रही है।

Viral Video: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल द्वारा मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को बीते दिन यानि गुरूवार को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया था। जिसके बाद इस मामले पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इसी बीच इस मामले को लेकर रिपब्लिक टीवी पर लाइव डिबेट के दौरान दो पैनलिस्ट के बीच बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों शब्दों की मर्यादा भी भूल गए। अब इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शब्दों की मर्यादा को भूले पैनलिस्ट

बता दें कि रिपब्लिक टीवी पर एक लाइव डिबेट शो चल रहा था। एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पैनलिस्ट आपा खोते हुए और एक-दूसरे को गालियां देते हुए वास्तविक विषय से पूरी तरह से भटकते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि जो वास्तिवक विषय था उससे काफी दूर दोनों पैनलिस्ट मेजर गौरव आर्य और रवि श्रीवास्तव के बीच कहा सुनी इतनी बढ़ गई कि देखने वाले भी हैरान हो गए। दोनों ने एक दूसरे को जमकर गालियां देते हुए दिखे। वहीं अब सबसे बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिर देश का मीडिया कहा जा रहा है, और क्या लाइव डिबेट शो पर एक दूसरे को खुलेआम गालियां देना सही है।

Viral Video: वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। मान नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘मीडिया चैनलों के लिए सख्त नियम बनाने की जरूरत, इस तरह की घटनाओं का जारी रहना मीडिया के स्तर को गिराता है’। इसके अलावा प्रणव नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘संविधान के नाम पर मीडिया को बहुत अधिक स्वतंत्रता दी गई है, इसे कम करने की जरूरत है और राष्ट्रीय टेलीविजन पर मुखर खतरे को नियंत्रित करने के लिए उचित दिशानिर्देश स्थापित करने की जरूरत है’।

Latest stories