शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: मेट्रो में सीट ना मिलने पर लड़के की गोद में...

Viral Video: मेट्रो में सीट ना मिलने पर लड़के की गोद में बैठी महिला, बोली-‘हमें क्या फर्क पड़ेगा..आपको पड़ेगा वो भी रात को’

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के आए दिन एक से बढ़कर एक अजीबों-गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन Delhi Metro Viral Video को देखने के बाद लोग काफी जमकर मजे भी लेते हैं। यहां पर लड़ाई हो या फिर कपल का रोमांस कुछ भी कभी देखने को मिल जाता है। इन वीडियो की वजह से दिल्ली मेट्रो अकसर खबरों में बनी रहती है। लेकिन उसके बाद भी लोग मानते नहीं है। यहां हर बार एक अलग ही लेवल की Viral Video लोगों का सिर चकरा देती है। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

Delhi Metro Viral Video लड़के की गोद में बैठी महिला

ये वीडियो अन्य वीडियो से थोड़ा अलग है। क्योंकि यहां महिला सीट ना मिलने पर पहले तो लड़ाई कर रही है और फिर लड़ते-लड़ते लड़के की गोद में बैठ जाती है। इसके साथ ही बोलती है कि, लो हम भी बेशर्म बन जाएंगे। इस दौरान वहां पर मौजूद भीड़ महिला की इस हरकत को देख हैरान हो जाती है। इस वीडियो में लोगों को एक बात काफी चौंका रही है। महिला जब आदमी की गोद में जाकर बैठी है तो वो लगातार हंस रही है। इसके साथ ही तंज कसते हुए बोल रही है। ‘हमें क्या फर्क पड़ेगा..आपको पड़ेगा वो भी रात को’

वीडियो देख यूजर्स कर रहे ट्रोल

जैसे ही ये वीडियो वायरल हुई वैसे ही लोगों के कमेंट आने लगे। इस वीडियो को Deepika Narayan Bhardwaj नाम के एक्स पेज से शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है।मुझे नहीं लगता कि यह महिलाओं की सीट है। वह किस नियम-कानून की बात कर रही है? इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स महिला की मानसिकता पर सवाल उठाने लगे हैं। वहीं, कुछ लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories