शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमविदेशDonald Trump की आज हो सकती है गिरफ्तारी, समर्थकों के लिए लिखा...

Donald Trump की आज हो सकती है गिरफ्तारी, समर्थकों के लिए लिखा लेटर- हम फिर व्हाइट हाउस जीतेंगे

Date:

Related stories

Epstein Files: एपस्टीन के लिस्ट में ट्रंप-क्लिंटन के नाम को लेकर सनसनी! ‘यौन संबंध’ से जुड़े ये खुलासे हैरान कर देंगे

Epstein Files: अमेरिका की एक शीर्ष अदालत ने करोड़पति और जेट-सेटिंग फाइनेंसर जेफरी एपस्टीन से जुड़े कई दस्तावेजों के संबंध में अहम खुलासे किए हैं। अदालत द्वारा इस पूरे प्रकरण में जारी किए गए ताजा सूचि के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, स्टीफन हॉकिंग के बाद अब पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन का नाम भी सामने आया है।

Donald Trump: 2016 के चुनावी कैंपेन में अनियमित भुगतान मामले में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ सुनवाई चल रही है। बता दें कि, उन्हें कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। इसी बीच डॉनल्ड ट्रंप ने अपने समर्थकों को आखिरी लेटर भेजा इस लेटर में उन्होंने अपने मन की बात को बताया है।

आखरी लेटर में लिखी ये बात

डॉनल्ड ट्रंप ने अपने समर्थकों को एक ईमेल भेजकर कहा कि, हो सके तो यह मेरी तरफ से लिखा हुआ आखिरी लेटर हो आप से मिले समर्थन का शुक्रिया इस लड़ाई में जीत हमारी होगी और हम व्हाइट हाउस फिर से जीतेंगे। पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की तरफ से मंगलवार को गिरफ्तार किए जाने संबंधी सोशल मीडिया पोस्ट के बाद उनके समर्थकों के विरोध प्रदर्शन की आशंका है। ऐसे में न्यूयार्क के मैनहट्टन कोर्ट में भी भारी सुरक्षा बैरिकेडिंग की गई है।

चुनावी कैंपेन में अनियमित भुगतान मामले की सुनवाई

2016 में डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ चुनावी कैंपेन में अनियमित भुगतान मामले की सुनवाई चल रही है जिसमें उन्हें दोषी ठहराया जा सकता है लेकिन अभी ऐसी कोई पुष्टि नहीं हुई है हालांकि अभी इस मामले में अदालत का फैसला आना बाकी है।

Also Read: PM Modi और जापान के प्रधानमंत्री के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, पार्क में गोलगप्पे के साथ ठंडी लस्सी का उठाया लुफ्त

अपने समर्थकों से किया अनुरोध

पिछले कुछ समय पहले ट्रंप ने अपना आखिरी बयान दिया था जिसमें उन्होंने बताया था कि मंगलवार को उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। ऐसे में उन्होंने अपने समर्थकों से इसका विरोध करने का अनुरोध किया इसको देखते हुए पुलिस और अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने शुरुआती सुरक्षा आकलन किया जिसमें मैनहैटन क्रिमिनल कोर्ट के चारों ओर सुरक्षा घेरा शुरू किया। जहां ट्रंप के न्यायाधीश के सामने पेश होने की संभावना है।

चुनाव पहले से पहले लग सकता है बड़ा झटका

किसी भी तरह का अभियोग आरोप डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ दायर किया जाता है ट्रंप पहले पूर्व या मौजूद राष्ट्रपति बन जाएंगे, जिन पर अपराध का आरोप लगाया जाएगा। ऐसा होने के बाद अगले साल होने वाले चुनाव पहले उन्हें तगड़ा झटका लग सकता है।

Also Read: Matsya Jayanti 2023: इस विधि-विधान से करें भगवान विष्णु की पूजा, जीवन हो जाएगा खुशहाल

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories