Home विदेश Epstein Files: एपस्टीन के लिस्ट में ट्रंप-क्लिंटन के नाम को लेकर सनसनी!...

Epstein Files: एपस्टीन के लिस्ट में ट्रंप-क्लिंटन के नाम को लेकर सनसनी! ‘यौन संबंध’ से जुड़े ये खुलासे हैरान कर देंगे

Epstein Files: अमेरिका की एक शीर्ष अदालत ने जेफरी एपस्टीन से जुड़े यौन तस्करी मामलों की सुनवाई करते हुए अहम खुलासे किए हैं और इस संबंध में तीसरी सूची जारी कर दी है।

0
Epstein Files
Epstein Files

Epstein Files: अमेरिका की एक शीर्ष अदालत ने करोड़पति और जेट-सेटिंग फाइनेंसर जेफरी एपस्टीन से जुड़े कई दस्तावेजों के संबंध में अहम खुलासे किए हैं। अदालत द्वारा इस पूरे प्रकरण में जारी किए गए ताजा सूचि के अनुसार अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, स्टीफन हॉकिंग के बाद अब पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन का नाम भी सामने आया है। दरअसल जेफरी एपस्टीन ने वर्ष 2019 में ही खुद को मार डाला था। इस दौरान उन पर यौन तस्करी के आरोपों से जुड़े कई मुकदमे चल रहे थे। जेफरी एपस्टीन पर आरोप था कि वो अमेरिकी किशोरियों को बहलाने फुसलाने के बाद उनकी यौन तस्करी करते थे। ऐसे में इस पूरे प्रकरण में अब हिलेरी क्लिंटन का नाम आने से सनसनी मची है।

अदालत की ओर से अहम खुलासे

अमेरिका की एक शीर्ष अदालत ने जेफरी एपस्टीन से जुड़े मामलों की सुनवाई करते हुए कई अहम खुलासे किए हैं। अदालत ने इसी क्रम में जेफरी एपस्टीन के नेटर्वक की तीसरी लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन का नाम सामने आया है। इस दौरान अदालत की ओर से स्पष्ट किया गया है कि पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन इस लिस्ट में बतौर आरोपी नहीं बल्कि गवाह के तौर पर शामिल है। यौन तस्करी से जुड़े मामले में एक पीड़िता वर्जीनिया गिफ्रे ने हिलेरी क्लिंटन का जिक्र किया।

ट्रंप-क्लिंटन के नाम को लेकर सनसनी

यौन तस्करी से जुड़े मामलों में प्रमुख आरोपी जेफरी एपस्टीन की फाइलों का जिक्र अब सनसनी मचा रहा है। दरअसल अमेरिका के एक शीर्ष अदालत ने एपस्टीन से जुड़े मामले में तीसरी सूचि जारी कर दी है। इसके तहत पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन का नाम सामने आया है। बता दें कि इससे पूर्व वेश्यावृत्ति के दोषी रहे अरबपति जेफरी एपस्टीन से जुड़ी दूसरी लिस्ट में बिल क्लिंटन, डोनाल्ड ट्रंप, स्टीफन हॉकिंग जैसे कई चौंकाने वाले नाम भी सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में दावा किया गया है कि इन सभी शीर्ष नेताओं ने जेफरी एपस्टीन की मदद से अवैध ‘यौन संबंध’ को बढ़ावा दिया है। हालाकि ट्रंप के साथ बिल क्लिंटन जैसे नेता जेफरी एपस्टीन से अपने किसी भी तरह के संबंध को सिरे से नकार चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version