रविवार, मई 19, 2024
होमविदेशHafiz Saeed: बेटे के अपहरण के बाद आतंकी हाफिज को एक और...

Hafiz Saeed: बेटे के अपहरण के बाद आतंकी हाफिज को एक और झटका, करीबी कैसर फारूक की गोलियों से भूनकर हत्या!

Date:

Related stories

Hafiz Saeed: लश्कर-ए-तैयबा के संस्थापक सदस्यों में से एक और खूंखार आतंकी हाफिज सईद को एक बड़ा झटका लगा है। मिली जानकारी के अनुसार हाफिज सईद के बेहद करीबी मुफ्ती कैसर फारूक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। इस गोलीबारी के बाद इलाके में तनाव होने की खबर भी है। हालाकि इस संबंध में कोई आधिकारिक ऐलान सामने नहीं आया है।

बता दें कि बीते दिन ही हाफिज सईद के बेटे तल्हा सईद के अपहरण की खबर सामने आई थी जिसे आतंकी हाफिज के लिए बड़ा झटका माना गया था। मुफ्ती कैसर फारूक के हत्या को लेकर किसी भी आतंकी संगठन की ओर से इसकी जिम्मेदारी लेने की खबर नहीं है।

फारूक की हत्या को लेकर ये दावा आया सामने

बता दें कि 26/11 आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के करीबी मुफ्ती कैसर फारुक के हत्या को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि कैसर फारुक की हत्या पाकिस्तान के कराची शहर में की गई है। वहीं इसमें गोली चलाने वालों की पहचान नहीं की जा सकी है। इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को गोलीयों से भुनता देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो आतंकी मुफ्ती कैसर फारुक के हत्या का है। हालाकि वीडियो कब का है इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और ऐसे में हम वीडियो की कोई पुष्टि नहीं करते हैं।

बीते दिन ही हुआ बेटे का अपहरण

बीते दिन ही पाकिस्तान से एक और बड़ी खबर सामने आई थी। इसके तहत दावा किया गया कि हाफिज सईद के बेटे तल्हा सईद का जबरन अपहरण कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार तल्हा सईद का अपहरण पाकिस्तान के पेशावर से हुआ जहां कुछ लोग आए और उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए। अब इस संबंध में कहा जा रहा है कि आतंकी हाफिज सईद एक बार फिर एजेंसियों के रडार पर है और आने वाले समय में उस पर भी कार्रवाई देखने को मिल सकती है।

बता दें कि भारत ने हाफिज सईद को मोस्ट वांटेड की लिस्ट में रखा है। वहीं संयुक्त राष्ट्र ने भी हाफिज को आतंकवादी घोषित करते हुए उस पर 1 करोड़ डॉलर का इनाम रखा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें