गुरूवार, मई 9, 2024
होमख़ास खबरें'मैं पप्पू की तरह नहीं...' Lalit Modi ने Rahul Gandhi को UK...

‘मैं पप्पू की तरह नहीं…’ Lalit Modi ने Rahul Gandhi को UK कोर्ट में घसीटने की दी धमकी, तो कांग्रेस ने कही ये बात

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: अपने यूरोप दौरे के लिए रवाना हुए राहुल गांधी, इन देशों में है कार्यक्रम, जानें डिटेल

Rahul Gandhi: भारत की राजधानी दिल्ली में 9 और 10 सिंतबर को जी20 शिखर सम्मेलन का आयोजन होना है। इस दौरान राजधानी में तरह-तरह की तैयारी चल रही है। कहीं दीवारों की रंगाई हो रही है तो कहीं यातायात व्यवस्था के संचालन को दुरुस्त किया जा रहा है।

Rahul Gandhi: भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ पर राहुल का देश की जनता से वादा, कहा- नफ़रत मिटने तक जारी है यात्रा

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से देश के लोगों को संदेश दिया है। बता दें कि आज ही के दिन 2022 में राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत हुई थी।

Rahul Gandhi Video: मास्टर शेफ बने राहुल के नए अवतार को देख दुश्मन हुए हैरान, जानें वीडियो में क्या है खास

Rahul Gandhi Video: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बीते समय में खूब चर्चा में रही थी। उन्होंने अपनी इस यात्रा के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना था।

Rahul Gandhi in Wayanad: संसद सदस्यता बहाल होने के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल, कहा- ‘हमारे आदिवासी भाई-बहन ही इस देश के मूल...

Rahul Gandhi in Wayanad: सदन के मॉनसून सत्र के समाप्त होने के साथ ही सभी माननीय सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र को लौट गए। इसी क्रम में काग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी भी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं।

 Lalit Modi: साल 2019 में मोदी सरनेम को लेकर दिया हुआ बयान अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलों को बढ़ाता जा रहा है। जहां सूरत की कोर्ट ने उन्हें दो साल की सजा सुनाई वहीं उनकी लोकसभा की सदस्यता भी रद्द हो गई है। वहीं उन्हें अपने सरकारी आवास को खाली करने के लिए कहा गया है। इसी कड़ी में आईपीएल के पूर्व फाउंडर ललित मोदी ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चेताया है। ललित मोदी ने ट्वीट करके मोदी सरनेम को वाले बयान को लेकर विदेश की कोर्ट में घसीटने की बात कही है।

ट्वीट करके ललित मोदी ने साधा निशाना

साल 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर बयान दिया था। पूर्व सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि ” आखिर क्यों सभी चोर मोदी सरनेम के ही होते हैं।” ऐसे में इस बयान को लेकर अब ललित मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मिली जानकारी के मुताबिक ललित मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी के द्वारा दिए गए इस बयान के खिलाफ वो यूके की कोर्ट तक जाएंगे। आईपीएल के पूर्व फाउंडर ललित मोदी ने ट्वीट करके दी है।

इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि ” कुछ लोग काफी समय से मीडिया में ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं न्याय से डर रहा हूं और इसलिए देश छोड़कर भाग आया। लेकिन मैं उनसे ये पूछना चाहता हूं कि आखिर किस कोर्ट के द्वारा मुझे सजा सुनाई गई है। राहुल गांधी को शायद मेरे केस के बारे में कुछ जानकारी नहीं है इसलिए वह हमेशा कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। शायद ये उनकी बदले की राजनीति को दर्शाता है।”

ये भी पढ़ें: Housing Loan: अब घर खरीदना हुआ और भी आसान, इन 5 बैंकों में होम लोन पर महिलाओं को मिल रही भारी छूट

सबसे बड़े खेल इवेंट की मैंने किया शुरुआत

वहीं आईपीएल के पूर्व फाउंडर ललित मोदी ने कहा है कि ” अभी तक भारत के किसी भी अदलात में मेरे ऊपर ये नहीं सिद्ध हो पाया है कि मैंने पैसे लिए है लेकिन मैंने दुनिया के सबसे बड़े खेल की शुरुआत की है ये सब जानते हैं। वहीं आईपीएल के कमाई को लेकर ललित मोदी ने कहा है कि आज के समय में आईपीएल 100 अरब डॉलर की कमाई कर ली है।” ललित मोदी ने इस दौरान पूर्व सांसद राहुल गांधी के परिवार के लोगों को घेरते हुए कहा है कि ” विदेशों में सबसे ज्यादा संपत्ति इन गांधी परिवार के लोगों के पास है लेकिन ये गांधी परिवार कभी भी इसका जिक्र नहीं करता है। ये परिवार चाहता है कि मैं हमेशा सत्ता में बना रहूं। ललित मोदी ने ये भी कहा है कि मुझे भारत वापस लाने के लिए कड़े कानून पारित करने होंगे।”

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा में कही ये बात

वहीं ललित मोदी के ट्वीट के बाद कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवन खेड़ा ने बिना नाम लिए ललित मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ” साहेब अब विदेश से मदद लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं।” इस दौरान पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है।

ये भी पढ़ें: Citroen C3 Plus कार Creta और Ertiga जैसी गाड़ियों को दे सकती है टक्कर, जानें क्या होंगे फीचर्स?

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories