गुरूवार, मई 2, 2024
होमविदेशहो सकती है Imran Khan की गिरफ्तारी! कोर्ट ने जारी किया गैर...

हो सकती है Imran Khan की गिरफ्तारी! कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट, जानें पूरा मामला

Date:

Related stories

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, इमरान खान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान खिलाफ आरोप है कि, उन्होंने एक महिला जज को धमकाया है। इससे पहले भी उनके खिलाफ दो मामलों में गैर जमानती वारंट जारी किया गया था।

18 अप्रैल को कोर्ट के समक्ष पेश होने का निर्देश

24 मार्च को इस मामले की सुनवाई में कोर्ट ने इमरान खान के खिलाफ गैर जमानत वारंट को जमानती वारंट में तब्दील कर दिया था। वही 29 मार्च को अदालत के समक्ष पेश होना था लेकिन वह कोर्ट के समक्ष पेश नहीं हो सके थे ऐसे में जज ने इमरान खान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करते हुए 18 अप्रैल को कोर्ट के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है।

Also Read: अजय देवगन की फिल्म Bholaa के रिलीज होते ही मिलने लगा रिस्पांस, जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आया ‘भोला’

महिला जज को धमकाने का आरोप

दरअसल इमरान खान ने एक रैली में कहा था कि जब जेबा चौधरी जानती थी कि उनकी पार्टी के नेता शाहबाज गिल को जेल में प्रताड़ित किया गया लेकिन उन्हें जमानत नहीं दी इसके बाद इमरान ने जेबा चौधरी को देख लेने की धमकी दी थी। जिसके बाद उन पर महिला जज को धमकाने के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने इमरान खान को अवमानना का नोटिस भी जारी किया है। बता दें कि, उनके खिलाफ विभिन्न शहरों में कई मामले दर्ज है।

प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी लगाए आरोप

पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी उन पर आरोप लगाया कि, इमरान ने देश को दिवालियापन की ओर धकेल दिया है और पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान जब तक अपनी गलतियों को स्वीकार कर लेते और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांग और उनके और सरकार बीच कोई बातचीत नहीं होगी।

Also Read: Rajasthan Diwas 2023: 74 साल का हुआ ‘रंगीलो’ राजस्थान, PM-CM सहित इन नेताओं ने दी बधाई

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories