सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविदेशIndia Vs Pakistan: अभी भी कम नहीं हुई पाकिस्तान की अकड़, मेजर...

India Vs Pakistan: अभी भी कम नहीं हुई पाकिस्तान की अकड़, मेजर जनरल ने कहा- हम दुश्मन के इलाके तक ले जाएंगे लड़ाई

Date:

Related stories

संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर मुद्दे पर भारतीय सेक्रेटरी का पाकिस्तान को करारा जवाब, बोलींं- ‘आतंकियों को पनाह देता है PAK’

India Reply To Pakistan In UNGA: संयुक्त राष्ट्र में एक बार फिर पाकिस्तान ने कश्मीर का राग अलापा है। हालाकि हर बार की तरह ही इस बार भी उसे मुंह की खानी पड़ी है।

India Pakistan: जम्मू-कश्मीर में बच्चों को मोहरा बना रहे आतंकी, ISI की बड़ी साजिश का पर्दाफाश

India Pakistan: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की बड़ी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। जहां आतंक फैलाने के लिए आतंकी अब बच्चों को मोहरा बना रहे हैं।

India Vs Pakistan: वित्तीय संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की हालात दिन प्रतिदिन खस्ता होती जा रही है। मगर इसके बाद भी पाकिस्तान अपने नापाक इरादों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। दरअसल, पाकिस्तान की इंटर सर्विसेस पब्लिक रिलेशंस यानि कि आईएसपीआर महानिदेशक अहमद शरीफ ने अपनी प्रेस वार्ता में भारत के खिलाफ जमकर जहर उगला और निशाना साधा।

डीजी अहमद शरीफ ने दिया जहरीला बयान

डीजी अहमद शरीफ ने मंगलवार को कहा कि अगर भारत ने किसी भी तरह का दुस्साहस किया तो पाकिस्तानी सेना करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो हम लड़ाई के लिए दुश्मन देश (भारत) के एरिया में भी घुस सकते हैं। मालूम हो कि अहमद शरीफ ने पिछले साल ही पाकिस्तानी सेना के मीडिया विभाग के प्रभारी के तौर पर पद संभाला है।

भारत पर लगाया आरोप

पाकिस्तान सेना के मीडिया विंग के नए प्रभारी अहमद शरीफ यहीं नहीं रूके, उन्होंने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि एलओसी पर पड़ोसी देश भारत ने 56 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। शरीफ ने कहा कि अगर भारत किसी गलतफहमी का शिकार हैं तो बता दें कि पाकिस्तान भी उसका मुंहतोड़ जवाब देगा। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि पाकिस्तान सेना प्रमुख असीम मुनीर कुछ दिनों पहले एलओसी का दौरा करने गए थे।

जमीनी हकीकत से वाकिफ लोग

वहीं, पाकिस्तानी सेना के विंग प्रमुख के इस बयान को सोशल मीडिया पर कफी अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कई लोगों का कहना है कि पाकिस्तान की जमीनी हकीकत से वाकिफ लोग इस बात को जानते हैं कि पाकिस्तानी टैंकों में डीजल भरवाने की क्षमता नहीं बची है। मीडिया विंग के नए मुख्य के बयान का खूब माखौल उड़ाया जा रहा है। पाकिस्तान की तरफ से ऐसी खोखली धमकियां भारत को पहली बार नहीं मिली है। इससे पहले भी वहां के सेना प्रमुख और सरकार में मौजूद मंत्री भारत को जंग की गीदरभभकी दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories