शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमविदेशMan Killed By Crocodiles: कंबोडिया में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, बाड़े में...

Man Killed By Crocodiles: कंबोडिया में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, बाड़े में गिरने के बाद 40 मगरमच्छों ने नोंच-नोंचकर खाया

Date:

Related stories

Man Killed By Crocodiles: एशियाई देश कंबोडिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। वहां एक व्यक्ति को 40 खूंखार मगरमच्छों ने मार डाला। इतना ही नहीं मरने के बाद आदमखोर बन चुके मगरमच्छ उसे नोंच-नोंचकर खा गए। इस दर्दनाक मौत के बारे में जो भी सुन रहा है, वो दंग रह जा रहा है।

गलती से बाड़े में गिर गया था व्यक्ति

पुलिस ने मुताबिक, मारा गया शख्स मगरमच्छों के अपने फार्म पर काम कर रहा था। फार्म में एक मगरमच्छ ने अंडे दे रखे थे। उसी मगरमच्छ को वहां से हटाने के लिए व्यक्ति ने डंडे का सहारा लिया। इसी दौरान जब व्यक्ति मगरमच्छ वो बाड़े से बाहर कर रहा था तो मगरमच्छ ने डंडा मुंह से पकड़ लिया और फिर खींचकर शख्स को बाड़े के भीतर कर दिया। इसके बाद बाड़े में मौजूद मगरमच्छ उसकी ओर बढ़ने लगे और उसे मार डाला।

ये भी पढ़ें: India Nepal Relations: इसी महीने भारत यात्रा पर आएंगे नेपाल के PM पुष्प कमल दहल प्रचंड, 4 दिनों का होगा दौरा

नोंच-नोंचकर खा गए, कई टुकड़े किए

ये घटना कंबोडिया के सीम रीप में सामने आई है। बताया जा रहा है कि भूखे मगरमच्छों ने शख्स के शरीर को नोंच दिया और उसके कई टुकड़े कर दिए। ये मंजर इतना भयावह था कि जब उसकी लाश लेने के लिए पुलिस पहुंची, तो उसने चारों ओर खून ही खून देखा। शहर के पुलिस चीफ मे सवेरी ने समाचार एजेंसी AFP को बताया कि मारा गया व्यक्ति अंडे देने वाले बाड़े में से मगरमच्छ को हटा रहा था। इसी दौरान मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया, जिसकी वजह से वह बाड़े में गिर गया।

पिछले साल बच्ची को खा गए थे मगरमच्छ

पुलिस चीफ ने बताया कि 2019 में भी ऐसा ही वाक्या देखने को मिला था, जब एक दो साल की बच्ची गलती से बाड़े में चली गई थी। इसके बाद मगरमच्छ उसे खा गए थे। दरअसल, सीम रीप शहर में कई सारे मगरमच्छ के बाड़े हैं। ये शहर अंकोरवाट जाने के लिए एंट्री का काम करता है।

ये भी पढ़ें: New Parliament Building: नए संसद भवन के उद्घाटन वाली याचिका खारिज, SC ने जमकर लगाई फटकार, कहा- अगली बार जुर्माना लगेगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories