शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमविदेशNepal Aircraft Crash: नेपाल में उड़ान भरते ही आग का गोला बना...

Nepal Aircraft Crash: नेपाल में उड़ान भरते ही आग का गोला बना 72 लोगों को ले जा रहा विमान, बचाव कार्य जारी

Date:

Related stories

Nepal PM Twitter Account Hack: नेपाल के प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने पोस्ट किए ये मैसेज

Nepal PM Twitter Account Hack: गुरुवार सुबह नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड का ऑफिशल टि्वटर अकाउंट हैक हो गया। जिसके बाद हैकर ने उनके अकाउंट से डिजिटल करंसी को प्रमोट करने के मैसेज भी ट्वीट किए ।

Nepal Aircraft Crash: भारत के पड़ोसी देश नेपाल में रविवार सुबह एक बड़ा प्लेन हादसा हुआ। राजधानी काठमांडू से पोखरा के लिए उड़ान भरने वाला विमान एक बुरे हादसे का शिकार हो गया। नेपाली मीडिया के मुताबिक, यति एयरलाइंस का विमान एटीआर-72 रविवार सुबह पोखरा जा रहा था, वह पोखरा एयरपोर्ट पर क्रैश हो गया। जानकारी के अनुसार, प्लेन में 68 यात्री और 4 क्रू मेंबर सवार थे। बताया जा रहा है कि विमान क्रैश होने के बाद आग का गोला बन गया। जानकारी के मुताबिक, हादसे में 35 यात्रियों के मरने की पुष्टि की जा रही है।

बचाव का कार्य जारी

कहा जा रहा है कि यति एयरलाइंस के एटीआर-72 विमान ने अपने निर्धारित समय पर ही उड़ान भरी। वहीं, हादसे के बाद चश्मदीदों ने जब आसमान में धुएं का गुबार देखा, जिसके बाद आगे बचाव दल को बुलाया गया। फिलहाल हादसे वाली जगह पर बचाव का कार्य जारी है। बचाव दल की टीमें लोगों को निकाल रही हैं। साथ ही विमान की आग को बुझाने की पूरी कोशिश कर रही है।

Also Read: Pakistan के विरोध में PoK उतरा सड़कों पर, बोले- Ladakh में मिला दो हमें

काठमांडू में खराब था मौसम

बताया जा रहा है कि काठमांडू में मौसम खराब बना हुआ था इस वजह से विमान एक पहाड़ी से टकरा गया और हादसा हो गया। कहा जा रहा है कि आग की वजह से लोगों को निकालने में परेशानी हो रही है। हादसा नदी के पास बताया जा रहा है।

ये भी पढें: CM Shivraj को दी भाजपा के पूर्व मंत्री ने धमकी,’गेंहूं न आया’ तो PM Modi से शिकायत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories