सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमविदेशPakistan Solidarity Day पर पाक आवाम सरकार से नाउम्मीद, बोली 'खुद की...

Pakistan Solidarity Day पर पाक आवाम सरकार से नाउम्मीद, बोली ‘खुद की जरूरत पूरी नहीं और मांग रहे कश्मीर’

Date:

Related stories

Pakistan Solidarity Day: सोशल मीडिया पर पाकिस्तान (Pakistan) से जुड़ी कई तरह की वीडियो सामने आती हैं। ऐसे में 5 फरवरी को पाकिस्तान एकजुटता दिवस (Pakistan Solidarity Day) पर पाकिस्तानी लोगों ने पाकिस्तान के हालात और कश्मीर की स्थिति को लेकर एक वीडियो में जानकारी दी है।

Pakistan Solidarity Day पर पाकिस्तानी आवाम क्या बोली

एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने अपने चैनल ‘PEOPLE TV’ के माध्यम से वीडियो जारी किया है। वीडियो में एक पाकिस्तानी शख्स कहता है कि कश्मीर में सिर्फ एक यूनिवर्सिटी है, हमें तो अपने पाकिस्तान में जो हालात हैं, उसका पता ही है, गंजी नहाएगी क्या और निचोड़िगी क्या, पहले खुद आजाद होंगे फिर कश्मीर मांगे।

Pakistan के लोग बोले- खुद की जरूरत पूरी नहीं और मांग रहे कश्मीर

वीडियो में एक अन्य पाकिस्तानी कहता है कि पाकिस्तानी लोग दुनिया में सबसे महंगी गाड़ियां खरीद रहे हैं, फिर भी गाड़ियों में कुछ भी नहीं होता है, एयरबैग्स सिस्टम भी नहीं है, सबसे फिजूल गाड़ियां हैं। यहां पर 20 लाख की गाड़ी है और वहां (भारत) पर 2 लाख की गाड़ी है। गरीब के लिए खाना मुश्किल हो गया है। देखें वीडियो

इधर सरकार कुछ करती ही नहीं है

वहीं, वीडियो में एक पाकिस्तानी व्यक्ति बोलता है कि यहां पर थोड़ी कम सुविधा है, वहां पर अधिक सुविधा है। महंगाई ने मारकर रख दिया है। गैस इतनी महंगी हो गई है, आटा, चीनी सब कुछ महंगा है। इधर सरकार कुछ करती ही नहीं है, कुछ कर ही नहीं सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories