सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबर4 फीट लंबे सांप ने महिला के पेट में बनाया घर, ऑपरेशन...

4 फीट लंबे सांप ने महिला के पेट में बनाया घर, ऑपरेशन करके निकालने वाले डॉक्टर को आ गया चक्कर, देखिए Viral Video

Date:

Related stories

Viral Video: सांप का नाम सुनते ही लोग अक्सर दहशत में आ जाते हैं। गांव में हमेशा यह सुनने को मिलता रहता है कि किसी व्यक्ति को सांप ने काट लिया और उसकी मौत हो गई। कुछ लोग सांप को देखने के बाद अपना रास्ता भी बदल देते हैं लेकिन जरा सोचिए कि अगर किसी इंसान के पेट में यह सांप घुस जाए तो क्या होगा। शायद यह बात सुनने में बहुत ही अजीब लग रही होगी लेकिन यह 16 आने सच है।

इन सबके बीच सबसे हैरान करने वाली जो बात है वो यह है कि सांप को डाक्टरों की टीम के द्वारा पेट से बाहर निकाल दिया गया है और वह महिला अब भी जिंदा है। लेकिन लोग यह जानने के लिए बड़े बेताब हो रहे है कि आखिर इस महिला के पेट में सांप घुस कैसे गया। वहीं डाक्टरों ने ऐसा कौन सा तरीका अपनाया की बिना महिला कि जान गए, सांप को बाहर निकाल दिया।

ये है सांप के पेट में घुसने की घटना

महिला के पेट में सांप घुसने की यह घटना रूस के दागेस्तान शहर की है। यह महिला हवाओं का आनंद लेने के लिए अपने घर के बगीचे में सो रही थी। तभी अचानक एक सांप रेंगते हुए उस महिला के समीप आ गया। महिला इतनी गहरी नींद में थी उसे पता ही नहीं चला की सांप कब उसके पेट के अंदर घूंस गया। सांप महिला के मुंह को बिल समझकर अंदर घूंस गया और पेट में रेंगने लगा। कुछ दिन बाद जब महिला को पेट में दर्द हुआ तो वह डॉक्टर के पास गई और वहां उसे पता चला कि उसके पेट में 4 फीट लंबा सांप घुसा हुआ है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

VIRAL VIDEO में डाक्टरों ने निकाला सांप

महिला के पेट से सांप निकालने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद सबकी आंखें फटी की फटी रह गई हैं। बता दें कि इस वीडियो को Fascinating Facts नाम के अकाउंट से अपलोड़ किया गया है। इस वीडियो पर लोग तरह – तरह के कम्नेट्स भी कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो पर अभी तक 11 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर पहले महिला को बेहोश करते हैं इसके बाद मुंह से सांप को निकालते हैं।

Also Read: Shahid Afridi ने दिखाया PCB को आईना, बड़ा बयान देते हुए बोले – ‘BCCI के सामने ICC कुछ नहीं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories