गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: रास्ते में चल रही लड़की को किडनैप होने से...

Animal Viral Video: रास्ते में चल रही लड़की को किडनैप होने से कुत्ते ने बचाया, वायरल वीडियो दिल जीत लेगा

Date:

Related stories

Animal Viral Video: हमने बचपन से ही यह कहावत जरूर सुनी है कि जब भी वफादारी के बारे में बात की जाती है। तो कुत्ते का नाम सबसे पहले आता है। जी हां डॉग्स को एनिमल्स में सबसे ज्यादा वफादार एनिमल माना गया है और वह हमेशा अपने मालिक या फिर साथी की मदद करते हुए नजर आते हैं।

वायरल हुई वीडियो


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की रेड कलर की जैकेट पहने गली में चली आ रही है। तभी उसके सामने एक गाड़ी अचानक से रुकती है और गाड़ी रोकते ही लड़की बहुत ही बुरी तरह घबरा जाती है।

गाड़ी को देखते ही लड़की अपने कदम पीछे बढ़ाने लगती है और गाड़ी वाला भी गाड़ी को बैक करके लड़की के पीछे आने लगता है। तभी वीडियो में देखा जाता है कि एक डॉग बहुत ही स्पीड से भागता हुआ आता है और गाड़ी वाले पर लगातार भोकने लगता है। इतना ही नहीं जब वह गाड़ी वाला अपनी गाड़ी भागने लगता है। तो डॉग भी उसके पीछे-पीछे भागता है।

कुत्ता हुआ कार सवार पर हमलावर


डॉग अपने मालिक या साथी को बचाने की पूरी कोशिश करता है। वह गाड़ी वाले पर पूरा हमलावर हो जाता है। जिसके बाद गाड़ी वाला डर के गाड़ी लेकर फरार हो जाता है। तो वहीं लाल जैकेट पहने लड़की दूर सेमी हुई वहां से जाने की कोशिश करती है, आसपास के दरवाजे भी खटखटाने की कोशिश करती हैं। ताकि उसकी कोई मदद कर सके। आप भी वीडियो को देख लीजिए।

तो देखा आपने एक वफादार डॉग ने किस तरह से दिन दहाड़े एक लड़की की जान बचा ली अगर वह वहां मौजूद नहीं होता तो शायद लड़की के साथ किसी भी तरह की कोई घटना हो सकती थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories