शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: टायर गले में लटकाकर कुत्ते ने दिखाया ऐसा करतब,...

Animal Viral Video: टायर गले में लटकाकर कुत्ते ने दिखाया ऐसा करतब, उसकी क्यूट हरकतों ने जीता लोगों का दिल

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कुत्ता काफी प्यारा जानवर होता है। वह वफादार भी होता है। कभी-कभी वे ऐसी हरकत कर देते जिससे लोगों का दिल पिघल जाता है। आज की विडियो भी कुछ ऐसी ही है। विडियो के नजारे ने लोगों का दिल जीत लिया है। तो चलिए देखते है आज की यह प्यारी सी विडियो। इस वायरल वीडियो में कुत्ते की प्यारी हरकत को देख आप भी उसे नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे। वह कुत्ता गाड़ी की टायर के साथ कुछ ऐसा करता है जिसे देख आप भी दंग रह जायेगे। तो चलिए देखते है क्यूटनेस से भरपूर यह वीडियो।


गाड़ी की टायर से खेलता दिखा बच्चा

सोशल मीडिया के एक विडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। आपको बता दे की यह विडियो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले जानवर कुत्ते की है। विडियो में यह कुत्ता जमकर मस्ती करता नजर आता है। विडियो में आप देखेंगे की अपने गर्दन में टायर फसाकर यह कुत्ता ऊपर ढलान पर जाता है। और वहां से वह उस टायर को नीचे ढलकाता है। फिर उस पहिए के आगे-आगे दौड़ता है। इस क्यूट विडियो को देख कोई भी अपना दिल हार बैठेगा।

लोग कर रहें हैं विडियो पर कमेंट

आपको बता दे की यह विडिओ सोशल मीडिया साइट एक्स पर “Buitengebieden” नामक अकाउंट के द्वारा शेयर किया गया है। इस क्यूट विडियो पर अब तक 51.2K लाइक्स आ चूके हैं। जबकि इस विडिओ को 3 मिलियन लोगों ने देखा है। कुत्ते की इस क्यूट हरकत पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”वह जिस तरह से रोल कर रहा है वह मुझे बहुत पसंद आया”। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया,”कुत्ते बहुत फनी होते हैं”। लोग इस तरह के कई कॉमेंट्स इस विडिओ पर कर रहें है। यह वीडियो सच में काफी प्यारा है। आप भी यह विडिओ जरुर देखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories