शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: मगरमच्छ को इतने प्यार से सहलाते शख़्स को देख...

Animal Viral Video: मगरमच्छ को इतने प्यार से सहलाते शख़्स को देख सभी हैरान, रिएक्‍शन में बोले -ऐसा कैसे संभव है

Date:

Related stories

Animal Viral Video: बड़े-बड़े ख़ूंख़ार जानवरों को पालना आज कल लोगों को शौक बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी असर ऐसे कई वीडियो सामने आती है जहां लोग या तो किसी खूंखार जानवर को अपना पालतू बना लेते हैं या फिर साहस के साथ ख़तरनाक जंगली जानवरों से दोस्ती करते नज़र आते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है जिसमें एक व्यक्ति विशाल मगरमच्छ को प्यार से सहलाता दिख रहा है। 

विशाल मगरमच्छ को प्यार से सहलाता दिखा ये व्यक्ति 

यूट्यूब पर शेयर की गई इस वायरल वीडियो को Mark Renehan नाम के यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक विशाल मगरमच्छ पानी के अंदर लेटा दिख रहा है। वहीं एक नाव में सवार व्यक्ति अचानक उस विशाल मगरमच्छ को प्यार से सहलाने लगता है। वह उस मगरमच्छ का काम करता है और उसे प्यार से सहलाते हुए ऊपर की ओर आने को कहता है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि कि वह मगरमच्छ उस आदमी की बात सुनकर ऊपर उठने की कोशिश करता है। फिर वह व्यक्ति उस मगरमच्छ के मुंह की तरफ़ से उसे सहलाना शुरु करता है। वीडियो में व्यक्ति का ऐसा स्टंट देख अब सभी हैरान हैं। 

वीडियो पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस Animal Viral Video पर अब तक 3 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। वहीं लोग भी वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा “आप सर अपनी किस्मत को आज़मा रहे हैं!!” दूसरे यूज़र ने लिखा “सौभाग्य से उस सुबह माइक पहले ही ब्रेकटेस्ट खा चुका था।” तीसरे यूज़र ने कॉमेंट किया “इस आदमी ने वस्तुतः एक डायनासोर को ऐसे सहलाया जैसे वह कोई गोल्डन रिट्रीवर हो।” चौथे यूज़र में दिखा “जिस डायनासोर को आप पाल रहे हैं। वह आपकी जान बख़्शने के लिए बहुत अच्छे मूड में था।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें