Home Viral खबर Animal Viral Video: अरे वाह! रोते बच्चे को खुश करने में जुट...

Animal Viral Video: अरे वाह! रोते बच्चे को खुश करने में जुट गया घोड़ा, अजीबो-गरीब मुंह बनाकर किया एंटरटेन

Animal Viral Video: आज हम आपके लिए एक ऐसा क्यूट वीडियो जिसमें, घोडा के रोते बच्चे को छुप करता और फनी फेस बनता दिख रह है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: कौन कहता है कि, जानवरों में जज़्बात नहीं होते वह अपनी बातें और फीलिंग समझा नहीं सकते। वह चाहे तो, इंसानों से ज्यादा अपने जज़्बात बयां कर सकते हैं। इसी तरह आज हम आपके लिए एक ऐसी एनिमल वीडियो (Animal Viral Video) लाए हैं जिसे देख आपका दिन बन जाएगा। दरअसल, इन दिनों एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें एक घोड़ा छोटे से बच्चे को चुप कराने के लिए कई तरह के क्यूट और फनी फेस बनाता है। चलिए इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

बच्चे को खुश करने में जुट गया घोड़ा

बता दें, इंस्टाग्राम के pubity नामक एक अकाउंट ने इंटरनेट पर यह क्यूट सा वीडियो शेयर कर पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि, एक छोटा सा बच्चा बेबी जोगर में लेटा हुआ काफी ज्यादा रो रहा है। और जैसे ही वहां खड़े घोड़े ने बच्चे को रोते हुए देखा वह उस बच्चे को चुप कराने और उसको एंटरटेन करने में जुट गया। यहीं आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, जैसे इंसान बच्चों को शांत कराने के लिए अलग-अलग मुंह बनाते हैं वैसे ही घोड़ा बच्चे को हंसाने के लिए अपनी जीभ रहा रहा और फनी फेस बना रहा है।

वीडियो देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

कई वीडियोज इतनी क्यूट होती है कि, यूजर्स उसे देख अपने इमोशन ही नहीं रोक पाते और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जैसे ही लोगों के सामने यह फनी वीडियो आई वह काफी ज्यादा खुश हो गए और जोर-जोर से हंसने लगे। यहीं आपको बता दें, लोगों ने वीडियो पर अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए कई तरह के फनी एमोजिस भेजे और घोड़े की खूब तारीफें की। यह वीडियो है ही इतनी फनी कि कोई कैसे खुदको हंसने से रोक सकता है। यहीं बता दें, घोड़े की इस हरकत के चलते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version