शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal viral video:शिकारी खुद हुआ शिकार! चीते और मगरमच्छ की लड़ाई का...

Animal viral video:शिकारी खुद हुआ शिकार! चीते और मगरमच्छ की लड़ाई का हैरतअंगेज वीडियो, अंत में जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Animal viral video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी वीडियो सामने आती रहती है जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। अपने इससे पहले भी कई ऐसी अनूठी वीडियो देखि होंगी। मगर आज जो वीडियो हम आपको दिखने जा रहे है वह आपको हैरान कर देगी। आप सभी लोग यह बात जानते है की चिता एक शिकारी जानवर है। वह दूसरे जानवरों का शिकार कर अपना जीवन चलाते है। लेकिन यह शिकारी जानवर यदि खुद शिकार हो जाए तो यह बात सुनकर आपको थोड़ी सी अटपटी लगेगी। लेकिन आज की वीडियो देख आपको आपको भी इस बात पर यकीन आ जाएगा। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। तो चलिए जानते है की आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या होता है।

चीते को घसीटकर ले गया मगरमच्छ

सोशल मीडिया एक वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है की एक चीता नदी के किनारे खड़ा दीखता है। मगर कुछ समय बाद जो कुछ भी होता है आप उसे देख अपने दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे। कुछ सेकंड के बाद एक मगरमच्छ नदी से निकलता है और वह उस चीते का शिकार होने के बजाय उसे ही अपने गिरफ्त में ले लेता है। वह मगरमच्छ घसीटकर उस चीते को नदी में ले जाता है। यह विचित्र नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। मगर कुछ समय बाद चिता वापस नदी से निकलता है।

मगर इसी वीडियो के अंत में आप देखेंगे की चीता मगरमच्छ को अपने दांतों में फसाए नदी से बहार निकल रहा है। कुछ लोग इस वीडियो को देख दंग है। वहीं कुछ लोगों का यह कहना है की इसे दो वीडियो को जोड़कर बनाया गया है। वीडियो के शुरुआत में जिस चीते को मगरमच्छ लेकर जाता है, नदी के बाहर वह चीता नहीं आता है। लोग ऐसा कह रहे है की वीडियो के अंत में जो जानवर पानी से निकलता है वह चीता नहीं बल्कि जैगुआर है। लोगों का कहना है की यह वीडियो दो क्लिप्स को जोड़कर बनाया गया है। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। आपकी इस वीडियो पर क्या राय है हमें जरूर बताइए।

वीडियो को पसंद कर रहे है लोग

आपको बता दे की इस Viral Video को rabrakha567 नामक इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर की गई है। अब तक इस वीडियो को 402K लोगों ने लाइक किया है। वहीं 95.8K लोग अब तक इस वीडियो को शेयर भी कर चुके है। सोशल मीडिया यूजर जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAMऔर TWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories