शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Animal Video: हैरतअंगेज तरीके से चील ने किया मछली का शिकार,वीडियो...

Viral Animal Video: हैरतअंगेज तरीके से चील ने किया मछली का शिकार,वीडियो देख नहीं होगा आखों पर यकीन

Date:

Related stories

Viral Animal Video: आप यह बात जानते ही होंगे की चील एक शिकारी पक्षी है। चील के शिकार करने की क्षमता के बारे में आपने बहुत सुना होगा मगर आज की वीडियो को देख आपको इसका ठोस प्रमाण मिल जाएगा। वीडियो में जिस तरह चील अपने शिकार को अपनी गिरफ्त में लेता है इसका नजारा काफी रोमांचक है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों लोगों को हैरान कर रही है।

सोशल मीडिया यूजर इस वायरल वीडियो को देख हैरत में है। वीडियो में जो दीखता वह नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। लोग इस रोमांचक दृश्य को अपने कैमरे में कैद करने वाले व्यक्ति की भी सराहना कर रहे है। तो चलिए देखते है की आखिर इस वीडियो को देख लोग दंग क्यों है।

इस चील ने दिया एक कुशल शिकारी होने का प्रमाण

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में एक चील दिखाई दे रहा है। वह चील जिस स्वैग से अपने शिकार को अपनी गिरफ्त में लेता है वह नजारा वाकई दंग कर देने वाला है। वीडियो में आप देख सकते है की वह चील अपने दोनों पंख फैलता है। फिर वह अपने दोनों पैरों को निचे कर ऐसे समुद्र में अपने शिकार की ओर बढ़ता है मानो कोई एरोप्लेन जमीन पर लैंड कर रहा हो।

फिर अपनी तेज नजर का इस्तमाल कर वह समुद्र से एक मछली को अपनी चोंच में इतनी सरलता से पकड़ता है मानो उसने सालों मछली पकड़ने की ट्रैंनिंग ली हो। उसके बाद चील बड़े आराम से उस मछली को निगल जाता है। यह अद्भुत नजारा देख लोग दंग है। बता दे की अब तक इस वीडियो को 473K से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

लोग कर रहे है जमकर कमेंट

लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है की, “यह कहना कठिन है की क्या सबसे ज्यादा अविश्वस्वसनीय है,उसका अपने खाने को पकड़ना,या फिर हवा में अपने भोजन को खाना, या फिर जिसने इस फुटेज को कैप्चर किया है वो”। वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “यह अब तक का सबसे अच्छा वाइल्डलाइफ शार्ट है जो मैंने अब तक के अपने लाइफ में देखा है,ऐसा लगता है की चील आपके पास आ रहा हो। यह वीडियो वाकई अविश्वसनीय है। आप भी यह वीडियो जरूर देखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories