गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरबच्ची ने पैदा होते ही चलना किया शुरु! Viral Video को देख...

बच्ची ने पैदा होते ही चलना किया शुरु! Viral Video को देख लोगों के उड़े होश

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने छोटे बच्चों की काफी सारी क्यूट सी वायरल वीडियो देखी होंगी । लेकिन हाल ही में जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रही है उस वीडियो ने सभी लोगों को काफी हैरान कर दिया है। अगर आप भी इस वायरल हुई वीडियो को देखोगे तो खुद दंग रह जाओगे। अक्सर छोटे बच्चे सात से आठ महीने बाद खुद से चलने की कोशिश करते हैं लेकिन इस वीडियो में नवजात शिशु जो केवल तीन दिन की है वह हास्पिटल में ही चलने और पलटने की कोशिश कर रही है जिसे देख ना केवल उसके पेरेंट्स बल्कि वहां पर मौजूद डाक्टर और नर्स भी। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है लोग इस वीडियो को देख हैरान के साथ-साथ केवल तीन दिन की बच्ची की तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : No Expensive Medicine: मंहगी दवाई लिखने वाले डॉक्टरों की अब खैर नहीं, सरकार के नए आदेश से गरीब मरीजों को मिली बड़ी राहत

तीन दिन की बच्ची के चलने से पूरा सोशल मीडिया हुआ दंग

हाल ही में अमेरिका की निवासी सामंथा मिटशेल ने एक इंटरव्यू के दौरान कैनेडी न्यूज को बताया कि जब उनकी बेटी केवल तीन दिन की थी तो उसने तब से ही पलटने और अपने आप को रेंगने की कोशिश करनी शुरु कर दी थी। जब मैंने अपनी बेटी को चलते हुए देखा तो मैं खुद काफी हैरान हो गई थी मुझे लग ही नहीं रहा था कि यह सिर्फ तीन दिन की ही नवजात शिशु है। जब मेरी बेटी इस तरह खुद से चलने की कोशिश कर रही थी उस समय मेरे साथ मेरी मां भी कमरे में मौजूद थी तो मैंने अपने पति को यह बात बताने के लिए इसका वीडियो भी शूट किया , वरना वह मेरी बात को नहीं मानते।

फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर जब सामंथा मिटशेल ने अपनी बच्ची की यह वीडियो शेयर की थी तो लोगों ने इस पर काफी सारी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी थी और वीडियो को पसंद भी किया था। एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘मुझे नहीं लगता यह बेबी 3 दिन का है यह 3 महीने का लगता है’ , दूसरे यूजर ने कहा है कि ‘❤️❤️’ वाली प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories