गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरकुत्ते और बिल्ली को लेकर Elon Musk और दिल्ली पुलिस की जुगलबंदी...

कुत्ते और बिल्ली को लेकर Elon Musk और दिल्ली पुलिस की जुगलबंदी हो रही वायरल, पढ़कर लोग ले रहे मजे

Date:

Related stories

TweetDeck नहीं अब (X Pro) के नाम से जाना जाएगा प्लेटफार्म, सब्सक्रिप्शन फीस के साथ होंगे ये बड़े बदलाव

TweetDeck (X Pro): एलन मस्क ने ट्विटर को एकदम से बदल के रख दिया है। इसको लेकर इतने बदलाव हो रहे हैं कि यूजर्स अब कनफ्यूज ही हो जाये कि वास्तविकता क्या है। अब खबर है कि X (Twitter) ट्विटर ने TweetDeck यानी की (X Pro) यूजर्स के लिए एक बार फिर अपने पॉलिसी में बदलाव किया है और उनके लिए भी सब्सक्रिप्शन वाली पॉलिसी लॉन्च कर दी है।

इंस्टा और यूट्यूब के बाद Twitter भी दे रहा कमाई करने का मौका, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

Twitter : एलन मस्क ने जब से ट्विटर की कमान संभाली है तब से लगातार इस चर्चित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से प्रयोग जारी है। कभी ट्विटर अपने सब्सक्रिप्शन पॉलिसी को लेकर बदलाव करता है तो कभी एडिट फीचर के सुविधा में।

Elon Musk: Twitter के पूर्व सीईओ Elon Musk अक्सर अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। Twitter के पूर्व सीईओ Elon Musk ने हाल ही में दिल्ली पुलिस को लेकर एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने सवाल पूछा था कि क्या दिल्ली पुलिस के पास बिल्लियां हैं? क्योकि पुलिस के पास कुत्ते होते है। Musk के इस ट्वीट पर कई लोगो ने अपने अपने जवाब दिए, वहीँ दिल्ली पुलिस ने जब Musk का ये ट्वीट देखा तो उन्होंने इसका जवाब वर्ड प्ले कर इस पर जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: Delhi Ghaziabad Meerut RAPIDX दौड़ने को तैयार, जानिए कब शुरू होगा रैपिड रेल का परिचाल

20 Million से ज़्यादा views


Musk द्वारा दिल्ली पुलिस से पूछे गए इस सवाल को 20 million से ज़्यादा views मिल चुके हैं, और इस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे है। बहुत से यूजर्स तो दिल्ली पुलिस के इस जवाब की तारीफ भी कर रहे हैं और दिल्ली पुलिस का twitter हैंडल चलाने वाले शख्स को प्रमोशन देने की बात भी कह रहे हैं। Elon Musk के इस tweet को 11 से ज़्यादा रिट्विट, 1,687 से ज्यादा क्वोट री-ट्वीट,176.3K से ज्यादा लाइक्स और 753 लोगों ने बुक मार्क किया है।


twitter पर सबसे ज़्यादा फॉलो किये जाते हैं Musk


Musk हमेशा से twitter पर काफी एक्टिव रहते है। उन्हें twitter पर सबसे ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने हाल ही में twitter के CEO के पद से इस्तीफा दिए था और अपनी कमान फॉर्मर NBC यूनिवर्सल एडवरटाइजिंग चीफ लिंडा याकारिनो के हाथ में सौंपी है। eLON मस्क कंपनी में अब प्रोडक्ट से जुड़े काम काज देखते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories