मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरBengaluru Rapido Case: बेंगलुरु में चलती ‘रैपिडो’ बाइक से महिला ने लगाई...

Bengaluru Rapido Case: बेंगलुरु में चलती ‘रैपिडो’ बाइक से महिला ने लगाई छलांग, कारण जान रह जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Bengaluru Rapido Case: कर्नाटक के बेंगलुरु से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसमें एक महिला ने तेज रफ्तार में दौड़ती बाइक से से सड़क पर छलांग लगा दी है। सड़क पर गिरने के कारण महिला को काफी चोटें आईं हैं। घटना 21 अप्रैल 2023 की है। जिसमे एक महिला सवार से मोबाइल छीनकर छेड़खानी करने लगा। जिससे घबराई महिला सड़क पर कूद गई। इसके बाद उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस ने आरोपी रेपिडो ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानें क्या है मामला

21 अप्रैल 2023 को एक महिला ने इंदिरानगर से कहीं जाने के लिए रेपिडो बाइक बुक की थी। जिसे रात 11 बजे आरोपी रेपिडो ड्राइवर ने तय जगह से रिसीव किया।जिसके बाद रेपिडो ड्राइवर ने महिला से ओटीपी देखने के बहाने महिला से फोन मांगा और फिर महिला से छेड़छाड़ करने लगा। पहले महिला ने बाइक को रोकने के लिए शोर मचाने की धमकी दी, लेकिन इसके बावजूद उसने छेडख़ानी करता रहा। उसने बुरी नियत से बाइक की रफ्तार बढ़ाते हुए गलत रास्ते पर जाने लगा तो महिला ने कोई चारा न देख तेज रफ्तार दौड़ती बाइक से छलांग लगा दी। वह महिला को एयरपोर्ट की तरफ ले जा रहा था।

इसे भी पढ़ेंः UP Nikay Chunav 2023: रायबरेली में बोले CM Yogi, कहा- ‘माफिया अब कहते हैं जान बख्श दो, ठेला लगाकर जीवन जी लूंगा’

आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार

जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला से घटना की जानकारी ली। डीसीपी पूर्वोत्तर के मुताबिक पुलिस जांच में आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है। आरोपी रेपिडो ड्राइवर दीपक पर आईपीसी की धारा 354 (महिला का शीलभंग करने के इरादे से उस पर हमला करने अथवा आपराधिक बल प्रयोग) और धारा 366 (अपहरण) तथा कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इसे भी पढ़ेंःMaharashtra Politics: सीएम की कुर्सी को लेकर छिड़ा पोस्टर वार, फडणवीस, पवार या फिर उद्धव किसके सर सजेगा ताज?

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories