गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: Khesari Lal ने सिर पर बैग रखकर बनाई रील,...

Bhojpuri Dance Video: Khesari Lal ने सिर पर बैग रखकर बनाई रील, फैंस बोले- ‘आपके जैसा कोई नहीं’

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav का अलग ही जलवा है। उनका जब भी कोई नया गाना आता है वो, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है। जिसकी वजह से एक्टर को उनके चाहने वाले ट्रेंडिंग स्टार कहते हैं। अभी होली का सीजन चल रही है। इस दौरान खेसारी के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं। इस बीच उनके गाने हर तरफ छाए हुए हैं।

Khesari Lal Yadav ने बनाई रील

अभी हालहि में खेसारी लाल यादव का नया होली गाना ‘फोनवा लगावS देवरु’ रिलीज हुआ था। जिसे खेसारी और शिल्पी राज ने मिलकर गाया था। गाने में खेसारी कोमल सिंह के साथ रोमांस कर रहे थे। इसे काफी पसंद किया गया।

अब इसी गाने की खेसारी लाल ने रील बनाई है। इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में वह अपने सिर पर सामान रखें हुए हैं और जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रहे हैं। उनका डांस काफी अलग लग रहा है। यही वजह वजह है यूजर्स को ये इतना ज्यादा पसंद आ रहा है। इस गाने में खेसारी के एक्सप्रेशन को देख यूजर्स काफी अच्छे कमेंट आ रहे हैं।

फैंस को आ रहा पसंद

इस वीडियो को khesari_yadav नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 57 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। जिन्हें यूजर्स का काफी प्यार मिल रहा है। खेसारी लाल ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories