सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरDelhi Metro में लड़की के बगल में बैठे लड़के ने किया मास्टरबेट,...

Delhi Metro में लड़की के बगल में बैठे लड़के ने किया मास्टरबेट, वीडियो वायरल होने से मचा बवाल

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Delhi Metro: दिल्ली की लाइफ लाइन माने जाने वाली मेट्रो में अक्सर कोई ना कोई अजीबोगरीब हरकतें होती रहती हैं। कभी कोई बिकनी पहन कर मेट्रो में सफर करता है तो कोई रील बनाकर लोगों का ध्यान खींचता है। इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो से एक और बड़ी खबर सामने आई है। ये ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे।

लड़की के बगल में बैठकर किया मास्टर्बेट

दरअसल यह मामला दिल्ली मेट्रो का है जहां एक युवक मेट्रो में लड़की के बगल में बैठकर मास्टर्बेट कर रहा था। सोशल मीडिया पर इस युवक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक युवक लड़की के बगल में बैठ कर हाथ में फोन लिया हुआ है और दूसरे हाथ से बहुत गंदी हरकत कर रहा है।

Also Read: पद्मश्री ओलंपियन Boxer Kaur Singh का निधन, CM Mann ने दी श्रद्धांजलि,जानें बड़ी उपलब्धियां

मेट्रो में बेफिक्र होकर कर रहा था गंदी हरकत

मेट्रो में इस लड़के को गंदी हरकत करते हुए देखकर बगल में बैठी लड़की भी शर्मिंदा होकर वहां से चली जाती है लेकिन फिर भी वह युवक बेफिक्र होकर अपनी शर्मनाक हरकत को जारी रखता है। आपको बता दें कि, जिस कोच में यह लड़का ऐसी हरकत कर रहा था उसको इसमें अन्य यात्री भी यात्रा कर रहे थे लेकिन किसी की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि कोई उसे जाकर रोके।

दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों से की अपील

इसी कड़ी में उस युवक के सामने बैठा एक यात्री उस लड़के की इस हरकत को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर रहा होता है। लड़के की इस गंदी हरकत को फोन में रिकॉर्ड करने के बाद में उसे इंटरनेट पर वायरल कर देता है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर जगह इस लड़के का वीडियो वायरल होने लग जाता है। बता दें कि, हाल ही में एक युक्ति में दिल्ली मेट्रो में अजीब से कपड़े पहनकर सफर कर रही थी जिसका भी वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था। ऐसे में दिल्ली मेट्रो ने भी यात्रियों से सभ्यता और सुचिता के साथ यात्रा करने की अपील भी की थी लेकिन इस अपील के बाद भी लोग सुधरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

Also Read: हिंदी में बात कर रही पत्नी को AR Rahman ने बीच में रोका, भरी महफिल में कहीं ये बात

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories