रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरमुर्गा - नागिन डांस तो बहुत देखा होगा लेकिन ऐसा 'मोर डांस'...

मुर्गा – नागिन डांस तो बहुत देखा होगा लेकिन ऐसा ‘मोर डांस’ शायद ही कभी देखा हो, VIRAL VIDEO हंसा -हंसा कर देगा पागल

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर अक्सर हमें डांस के एक से बढ़ाकर एक वीडियो दिखाई पड़ते हैं। ये वीडियो इतने लाजवाब होते हैं कि इन्हें देखने के बाद अपने आप हंसी छूट जाती है। वहीं अगर शादी का समय हो और नागिन डांस के वीडियो ना दिखाई दे ऐसा हो ही नहीं सकता। लेकिन इस बदलते समय के हिसाब से लोगों ने अपनी कला को भी परिवर्तित किया हैं।

अब लोग नागिन डांस की जगह मुर्गा डांस और तो और अब तो मोर डांस भी कर रहे हैं। ऐसा ही मोर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में लड़का बेहतरीन तरीके से मोर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। लोगों को ये डांस का वीडियो भी खूब पसंद आ रहा है।

मोर डांस का वीडियो हुआ वायरल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YOGESH | LET’S DANCE (@yogesh_club)

सोशल मीडिया पर हमेशा डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों बड़े तेजी से मोर डांस का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप देश सकते हैं कि एक लड़का किसी शादी में मोर डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो में इस लड़के के अजीबों गरीब डांस को देखकर सब हैरत में हैं।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ सभी की बैंड बजाने आ रहा OnePlus Nord CE 3 फोन, कैमरा देख नाचने लगीं लड़कियां

सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया तहलका

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर 7.5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुका हैं। लोग इस डांस के वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read: PM GatiShakti के तहत 5 लाख करोड़ की 66 परियोजनाओं को मिली मंजूरी, जानिए क्या है योजना

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories