शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरदिल्ली मेट्रो में दिखी "उर्फी जावेद" की कॉपी,Viral Video को देख लोग...

दिल्ली मेट्रो में दिखी “उर्फी जावेद” की कॉपी,Viral Video को देख लोग शर्म से लाल हो रहे लोग

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने अक्सर बोल्ड कपड़े पहने हुए ऊर्फी जावेद को ही देखा होगा। अक्सर आए दिन उर्फी का कोई न कोई वीडियो तहलका मचाता ही रहता हैं। लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से एक हुबहू उर्फी की तरफ ही एक लड़की दिल्ली की मेट्रो में यात्रा करते हुए दिखाई दी है। इस लड़की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। जिसकी भी उर्फी के जैसे कपड़े पहने इस लड़की को देखा है उसकी आंखें भौचक्की रह गई।

दिल्ली मेट्रो में दिखीं उर्फी जैसे ड्रेस पहने लड़की

एक तरफ अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खिया बटोरने वाली उर्फी जावेद हैं। वहीं अब इसी तरह के कपड़े पहले एक लड़की दिल्ली मेट्रो में दिखाई दी हैं। वहीं इस लड़की को जिसने भी देखा है तुरंत इसकी तुलना उर्फी जावेद से कर दिया हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की ने नाम मात्र के कपड़ों को पहन रखा है। हालंकि यह लड़की कौन है इसकी जानकारी नही मिल पाई है लेकिन अपने इस अतरंगी कपड़ों की वजह से इसने काफी नाम कमा लिया है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने पंजाब के किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान, दी ये खुशखबरी

ट्विटर पर वीडियो ने मचाया धमाल

उर्फी के जैसे कपड़े पहने इस लड़की का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया। इस वीडियो को पहली बार जिसने भी देखा है इसकी लड़की को उर्फी ही समझ बैठा है। हालंकि ये गौर से वीडियो को देखने पर पता चल रहा है की ये लड़की उर्फी जावेद नही बल्कि कोई और है। इस वायरल वीडियो में देखे तो अगल – बगल बैठे लोगों ने इस लड़की के पहनावे को देखकर अपनी आंखें झुका ली हैं। वहीं उसके बगल में बैठी लड़की मास्क को लगाते हुए दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: Karnataka Election 2023: दिल्ली और पंजाब के बाद क्या कर्नाटक में भी चलेगा ‘झाड़ू’ का जादू, AAP ने किए ये वादे

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories