मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमViral खबरCountry with Beautiful Woman: क्या इस देश में पैदा होती हैं दुनिया...

Country with Beautiful Woman: क्या इस देश में पैदा होती हैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं, पाकिस्तानी-ईरानी लड़कियां भी हैं फेल

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Country with Beautiful Woman: वैसे खूबसूरती का नापने का कोई पैमाना तो नहीं होता है। लेकिन फिर भी दुनियाभर के बुद्धिजीवी अपने-अपने हिसाब से खूबसूरती की व्याख्या करते रहते हैं। कुछ लोग तन की खूबसूरती देखते हैं तो वहीं, कुछ लोग मन की । ऐसे में ये तय करना मुश्किल हो जाता है कि, आखिर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं कहां की है। हर देश का अपना कल्चर और मान्यताएं हैं , वो अपने हिसाब से चलते हैं। लेकिन क्या आपको पता है? दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं कहां पैदा होती है?

खूबसूरत महिलाओं का देश

दुनिया में एक ऐसा देश भr है। जहां की महिलाएं सबसे ज्यादा खूबसूरत मानी जाती हैं। इनकी खूबसूरती के सामने, पाकिस्तानी, ईरानी, ब्रिटिश और रशियन भी फीकी लगती हैं। इस देश में पैदा होने वाली महिलाएं ज्यादातर सुंदर होती हैं। ये बात लोगों को काफr हैरeन करती है। लेकिन दुनियाभर में इस देश की महिलाओं को खूबसूरती का तमगा मिला हुआ है।

आपको बता दें, रुस और यू्क्रेन के बीच लंबे समय से युद्ध चल रहा है। ऐसे में यूक्रेन की तबाही साफ देखी जा सकती है। इस तबाह हो चुके देश में यानि की यूक्रेन के कीव की महिलायें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाएं मानी गई हैं।

यूक्रेन की महिलाओं की खूबसूरती के फैन हैं लोग

आपको बता दें, कीव इंसानी खूबसूरती और प्राकृतिक खूबसूरती दोनों के लिए जाना जाता है। यहां पर हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक आते हैं। एक ट्रेवल वेबसाइट के अनुसार यूक्रेनी महिलाएं सबसे खूबसूरत मानी जाती हैं। ये महिलाएं रंग-बिरंगी और पारंपरिक वेशभूषा में रहती हैं। जो कि, इनकी खूबसूरती में और भी ज्यादा चार चांद लगा देते हैं।

इतना ही नहीं यूरोपीय संगठन की ओर से भी एक सर्वे किया गया। जिसमें यूक्रेन और तुर्की के बाद स्वीडन की महिलाओं को सबसे खूबसूरत बताया गया है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है। इसकी पुष्टी हम नहीं करते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories