गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरDevar Bhabhi Dance Video: देवर- भाभी में ऐसा जोरदार डांस कॉम्पटीशन कभी...

Devar Bhabhi Dance Video: देवर- भाभी में ऐसा जोरदार डांस कॉम्पटीशन कभी नहीं देखा होगा, वीडियो देख मजा आ जाएगा

Date:

Related stories

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर देवर और भाभी के कई सारे डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। देवर-भाभी का रिश्ता काफी अनोखा रिश्ता माना जाता है। यही कारण है कि, देवर भाभी के ऊपर काफी जोक्स और मिम्स बनते रहते हैं। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा ट्रेंड करती हैं और फैंस इन वीडियोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

देवर और भाभी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप ऐसा ही कुछ देख सकते हैं कि देवर के संग भाभी जमकर डांसकर रही है।वीडियो में देखा जा सकता है कि, गाने की धुन पर देवर और भाभी काफी जबरदस्त डांस कर रहे हैं। देसी गाने पर देवर और भाभी की जोड़ी आग लगा रही है। दोनों के बीच काफी अच्छा कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

डांस देख झूम उठोगे

देवर के एक्सप्रेशन मौजूद सभी लोगों को काफी हैरान कर रहे हैं। इसके साथ ही भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। देवर-भाभी की डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही यूटयूब पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories