गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरपियानो की धुन से मंत्र मुक्त हुआ डॉगी, Viral Video शेयर कर...

पियानो की धुन से मंत्र मुक्त हुआ डॉगी, Viral Video शेयर कर आनंद महिंद्रा ने कही ये दिलचस्प बात

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह की वीडियो वायरल होती रहती है। कई इस प्लेटफार्म पर अपना टैलेंट दिखाते हैं तो कुछ अपनी शादी के डांस का वीडियो डालते हैं। कई लोग सोशल मीडिया पर जानवरों की वीडियो बनाकर भी डालते हैं। बता दें कि, जानवरों की वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं। इन वीडियो में जानवरों की मासूमियत नजर आती है।

पियानो की धुन को इंजॉय करता डॉगी

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉगी म्यूजिक का आनंद लेते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। बता दें कि, यह वीडियो 19 सेकंड का है और इस वीडियो में एक वाइट कलर का कुत्ता पियानो की धुन को इंजॉय करता हुआ नजर आ रहा है।

आनंद महिंद्रा ने लिखी ये बात

इस वीडियो में एक शख्स डॉगी को गोद में लेकर पियानो बजा रहा है। वहीं गोद में बैठा डॉगी पियानो की मधुर आवाज को सुनकर खोया सा नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि, डॉकी को यह संगीत बेहद पसंद आ गया। बता दें कि, वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा कि, ऐसा कोई तरीका नहीं है कि आपकी शामे बिना संगीत के हो।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ सभी की बैंड बजाने आ रहा OnePlus Nord CE 3 फोन, कैमरा देख नाचने लगीं लड़कियां

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि, ट्विटर पर इस वीडियो को करीब एक लाख बार देखा जा चुका है वहीं कई हजारों लोग इस पर कमेंट करते हुए भी दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, बिना संगीत के जीवन नीरस है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, चाहे जिंदगी हो या जीवन बिना संगीत के सब अधूरा है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि वाह क्या एक्सप्रेशन है!

Also Read: PM GatiShakti के तहत 5 लाख करोड़ की 66 परियोजनाओं को मिली मंजूरी, जानिए क्या है योजना

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories