शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरअपनी ही परछाई से लड़ाई कर बैठा कुत्ता, अचानक से गाल पर...

अपनी ही परछाई से लड़ाई कर बैठा कुत्ता, अचानक से गाल पर पड़ने लगे थप्पड़ देखें VIRAL VIDEO

Date:

Related stories

VIRAL VIDEO: कुत्ते को हम अपने घर के सबसे वफादार जानवरों में से एक मानते हैं। इसीलिए इसको लोग हर उस जगह लेकर जाना चाहते हैं जहां कई बार हम खुद सोच नहीं पाते। सोशल मीडिया पर इंसान और कुत्ते के बीच दोस्ती के कई मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते हैं। आज के समय में लोग कुत्ते को जहाज का सैर भी करवाते है और तो और कई ऐसे वीडियो हैं जहां लोग कुत्तों को अब मंदिर में भी दर्शन करवाने के लिए ले जा रहे हैं।

इंटरनेट पर कुत्ते का एक मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुत्ता अपनी परछाई के साथ जबरदस्त तरीके से लड़ाई करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं परछाई भी कुत्ते को परेशान करने का कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। इसलिए परछाई ने कुत्ते को बैक टू बैक कई थप्पड़ भी मारे हैं। अगर आपने इस मजेदार वीडियो को नहीं देखा है तो यहां जरूर देखें।

इंसान ने डॉग को बनाया उल्लू

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स कुत्ते को कहीं बाहर घूमने के लिए लेकर जाता है। अचानक से उसे कुत्ते के साथ मस्ती करने का मन करता है। इसलिए उसने भी अपने मन को न मरते हुए डॉगी को उल्लू बनाने का प्लान बनाया। शख्स ने बड़े ही शानदार तरीके से अपनी परछाई का फायदा उठाते हुए पहले कुत्ते को अपनी तरफ आकर्षित किया है। उसके बाद अपने हाथ से उसे मारने की कोशिश की। इस दौरान कुत्ते को ये समझ में नहीं आया कि आखिर करें तो क्या करें। वहीं डॉगी के साथ खड़े इस शख्स ने ही वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर मस्ती करने के लिए अपलोड कर दिया।

Also Read: B Tech कर गोल-गप्पे बेचने वाली लड़की के फैंन हुए हर्ष गोयनका, Viral Video पर कमेंट कर कही ये बात

कुत्ता लड़ाई से हुआ परेशान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को rottweilersglobe नाम के अकाउंट से अपलोड़ किया गया है। जब से ये वीडियो अपलोड किया गया है तेजी से वायरल हो रहा है। कुत्ते के इस वायरल वीडियो पर फिलहाल अभी तक 40 लाख से भी ज्यादा व्यू आ चूका है। वहीं कुत्ता भी इस लड़ाई की वजह से काफी परेशान हो गया है। ये वीडियो कहां का है इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन देखने में यह वीडियो बहुत ही बेहतरीन है।

Also Read: आज ही Flipkart से 50 हजार से कम कीमत में खरीदें Samsung Galaxy Z Flip3 5G फोल्डेबल फोन, ऐसे उठाएं ऑफर्स का लाभ

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories