रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरफिल्मी अंदाज में स्टेज पर डांस कर Elon Musk ने उड़ाया गर्दा,...

फिल्मी अंदाज में स्टेज पर डांस कर Elon Musk ने उड़ाया गर्दा, VIRAL VIDEO पर यूजर्स खूब ले रहे मजे

Date:

Related stories

Viral Video: टेस्ला और ट्विटर के मालिक दुनिया के सबसे आमिर शख्स एलन मस्क का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। उनके ये वीडियो काफी मनोरंजन करवाने वाले होते हैं। ऐसे में मस्क का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में मस्क बेफ़िक्र होकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मस्क के डांस वाले इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। अगर अभी तक आपने वीडियो को नहीं देखा है तो एक बार वीडियो को जरूर देखें।

फिल्मी अंदाज में किया डांस

सोशल मीडिया पर जैसे ही एलन मस्क का वीडियो वायरल हुआ लोगों ने जमकर इसे शेयर करना शुरू कर दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो में मस्क शंघाई शहर के एक प्रोग्राम में पहुंचे हुए हैं। प्रोगाम में स्टेज पर पहुंचने का ढंग किसी हीरो से कम नहीं लग। वीडियो को अगर आप गौर से देखें तो मस्क सबसे पहले अपनी जैकेट को उतारकर हीरो की तरह दूर फेंक देते हैं। इसके बाद देखते ही देखते मस्क डांस करने लगते हैं। मस्क के डांस करने के ये स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Also Read: दमदार बैटरी के साथ सभी की बैंड बजाने आ रहा OnePlus Nord CE 3 फोन, कैमरा देख नाचने लगीं लड़कियां

2020 का है वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर मस्क का वायरल हो रहा ये वीडियो 2020 का बताया जा रहा है। जैसे ही इसे @teslaownersSV नाम के अकाउंट से वीडियो को डाला गया थोड़ी ही देर में एक बार फिर वायरल हो गया। लोगों को मस्क के डांस का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है। अभी तक वायरल हो रहे इस वीडियो पर 3 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चूका है। वहीं लोग इस वीडियो पर मजेदार तरीके के कमेंट भी कर रहे हैं।

Also Read: PM GatiShakti के तहत 5 लाख करोड़ की 66 परियोजनाओं को मिली मंजूरी, जानिए क्या है योजना

 

 

 

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories