Home Viral खबर Elon Musk: मस्क और किन-किन चीजों पर आजमाएंगे अपना हाथ! अब इस...

Elon Musk: मस्क और किन-किन चीजों पर आजमाएंगे अपना हाथ! अब इस Rifle से दनादन फायरिंग करते आए नजर, देखें वीडियो

0

Elon Musk: टेस्ला, स्पेसएक्स और ट्विटर (एक्स) समेत कई बड़ी कंपनियों के मालिक के एलन मस्क हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अक्सर ऐसे काम करते हैं। जोकि चर्चा का विषय बन जाते हैं।

एक्स पर शेयर किया वीडियो


52 साल के एलन मस्क कभी अपने निर्णय की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। तो कभी ऐसे काम करते हैं। जोकि सुर्खियां बन जाती हैं। हाल ही में एलन मस्क ने अपने ट्विटर यानी एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिकी अरबपति एलन मस्क मार्शल आर्ट सहित कई प्रकार के साहसिक कार्य करते रहते हैं। उन्हें इन सारी चीजों में इंवॉल्वड देखा जाता है। जो वीडियो उन्होंने एक्स पर पोस्ट की है, उसमें एलन मस्क बैरेट 50 कैलिबर स्नाइपर राइफल को आजमाते हुए नजर आ रहे हैं।

मस्क ने कैप्शन में लिखा “Hip-Firing My barrett 50 cal”


वीडियो में साफ नजर आता है कि एलन मस्क ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हैं और उनके हाथ में ब्लैक कलर की ही स्नाइपर राइफल नजर आ रही है। जिसे वह कान पर हेडफोन्स इयरफोंस लगाए आजमाते हुए नजर आ रहे हैं। अपने ऑफिशियल हैंडल पर मास्क ने वीडियो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा है “Hip-Firing My barrett 50 cal”

मस्क की तरफ से पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई इस मस्क का साहसी कदम बता रहा है। तो कोई उन्हें अन्य राइफल की वीडियो डालकर चैलेंज करता हुआ नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version