मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमViral खबरसाड़ी में लटक-लटक के जिम कर रही महिला का मजेदार Viral Video,...

साड़ी में लटक-लटक के जिम कर रही महिला का मजेदार Viral Video, देख यूजर्स बोले-‘यह स्त्री है कुछ भी कर सकती है’

Date:

Related stories

Viral Video: आमतौर पर जिम जाने के लिए लोग थोड़े अगल तरह के कपड़े पहनना पसंद करते हैं जिसमें वह बड़ी आसानी से वर्कआउट कर सकें। लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला साड़ी पहनकर अपना वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है और जिस तरह से वह अपने शरीर की फिटनेस को लेकर जागरूक हैं यह सच में काबिलियत तारीफ है। महिला के द्वारा इस अलग अंदाज में जिम करते देख लोगों ने महिला की काफी तारीफ भी की हैं , तो कुछ ने ट्रोल भी किया है।

यह भी पढ़ें : बच्ची ने पैदा होते ही चलना किया शुरु! Viral Video को देख लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर वायरल होती यह वीडियो

साड़ी में जिम करती हुई महिला की यह वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म @ReenaSinghfitness के अकाउंट से शेयर की गई है। इस वीडियो में महिला बहुत ही प्यार सी साड़ी पहने हुए जिम वर्कआउट और एक्सरसाइज करती हुई दिख रही है‌ वह साड़ी में जिमिंग करते हुए अपने आप को काफी कंफर्टेबल महसूस कर रही है और बढ़े ही शानदार तरीके से अलग -अलग एक्सरसाइज भी कर रही है। इस तरह से साड़ी में वर्कआउट करके वह ना जानें अपनी जैसी और कितनी महिलाओं को जिम करने के लिए प्रेरित कर रही है। लोगों ने साड़ी में जिम करती हुई इस महिला को काफी प्यार दिया है।

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है इसे काफी लोगों ने देखा और पसंद किया है। अभी तक इस वीडियो पर हजारों में लाइक आ चुके हैं। जहां एक तरफ कुछ लोगों ने इस महिला की तारीफ की है , तो यूजर्स ने महिला को इसके लिए ट्रोल भी किया है। यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि ‘यह स्त्री है कुछ भी कर सकती है’, जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘आप तो कर रही है जो नहीं कर पा रहा वह जल रहा है आप करते रहो 🔥🔥’।

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi: अमेरिका में राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोग सोचते हैं उन्हें भगवान से ज्यादा पता है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories