सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरGril Sandwich की जगह इस रेस्टोरेंट में मिल रहा Girl Sandwich! मेन्यू...

Gril Sandwich की जगह इस रेस्टोरेंट में मिल रहा Girl Sandwich! मेन्यू कार्ड ने मचाई खलबली

Date:

Related stories

Viral Video: पाई-पाई जोड़कर युवक ने पूरा किया अपना सपना, वीडियो देखकर आप भी बोलेंगे- Waah

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होता रहता है। वहीं अभी एक ऐसे युवक की वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो बोरी में पाई-पाई भरकर एजेंसी स्कूटर खरीदने गया है।

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Viral Khabar: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। वहीं अभी एक ऐसा मेन्यू कार्ड वायरल हुआ है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। आपने कई बार रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड में गलतियां देखी होगी, मगर ऐसी गलती नहीं देखी होगी जो आज मीम बनकर पूरे इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है। जी हां, इस बार ट्विटर पर एक मेन्यू कार्ड पोस्ट किया गया है, जिसे देखकर यकीनन आप भी चौंक जाएंगे। जी हां, इस मेन्यू में देखने को मिल रहा है कि ये रेस्टोरेंट ग्रिल सैंडविच नहीं गर्ल सैंडविच बेच रहा है। जी हां, ये वास्तव में सिर्फ स्पेलिंग मिस्टेक है, लेकिन ये मेन्यू सोशल मीडिया पर एक चर्चा का विषय बन गया है। तो आइए जानते हैं, आखिर इस मेन्यू में ऐसा क्या है।

ग्रिल नहीं मिल रहा है गर्ल सैंडविच

इस मेन्यू कार्ड को ट्विटर पर सुमिता पाहवा के द्वारा पोस्ट किया गया है। वहीं मेन्यू देखने से ये गुजरात का लग रहा है। बता दें, इस कार्ड में गलतियों का भंडार है। यहां सिर्फ एक नहीं कई सारी गलतियां है। इतना ही नहीं, यहां वंदना नाम भी एक डिश मिलता है। हैरानी की बात ये है कि ये वंदना नाम का डिश आखिर है क्या? वहीं यूजर ने भी पोस्ट करते हुए लिखा है कि “अभी भी वंदना का पता नहीं लगा सकता। बाकी सब कुछ एक निश्चित (बॉम्बे) समझ आता है। इसके बाद सभी यूजर्स ये जबाव ढूंढ रहे हैं कि आखिर वंदना क्या है।

Also Read: OnePlus Nord Buds 2 में मिल सकता है ANC सपोर्ट फीचर, कई खास खूबियों के साथ इस दिन करेगा धमाका!

आखिर वंदना क्या है?

बता दें, इस मेन्यू कार्ड पर स्पेशल फ्रेश वंदना नाम का डिश है। ये डिश लोगों को हैरान कर रहा है कि आखिर ये है क्या। बता दें, कुछ लोगों का अनुमान ये है कि ये डिश का नाम Vatana हैं, जिसका गुजराती में अर्थ स्पष्ट होता है मटर। मगर इसके जगह गलत टाइपिंग के कारण वंदना हो गया है। वहीं लोगों को ये देखकर अधिक हैरानी हो रही है कि इस रेस्टोरेंट में ग्रिल सैंडविच की जगह गर्ल सैंडविच मिलता है। वहीं पूरे इंटरनेट पर ये तहलका मचा रही है।

बता दें, इस वायरल खबर पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई रेस्टोरेंट का पता पूछ रहा है तो कोई इसका अलग-अलग मीम बना रहा है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories