रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरHariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji...

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video:’जोगी’ गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों को देख झूम उठा पूरा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=_xYK7WTqsYY Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी और राजस्थानी डांसर ...

Hariyanvi Dance Video: पीले सूट में ‘खड़ी मटके’ गाने पर Sapna Chaudhary ने काटा बवाल, लोग हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=QSGgdI_u648 Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Chaudhary...

Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान के शो बिग बॉस में तहलका मचा चुकी हरियाणवी और राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी Gori Nagori के डांस का पूरा इंटरनेट दीवाना है। यही वजह है कि, उनके स्टेज शो में इतनी ज्यादा भीड़ उमड़ती है। वो जब भी अपनी परफॉर्मेंस लेकर आती हैं, भीड़ दीवानी हो जाती है। देखते ही देखते सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके ठुमके वायरल हो जाते हैं। गोरी नागारो को उनके बेहतरीन डांस की वजह से ही उन्हें हरियाणा की शकीरा कहा जाता है।

Gori Nagori का Munji Bhartar गाना छा गया

गोरी नागोरी एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए Latest Haryanvi Song लेकर आयी हैं। इस गाने के बोल-Munji Bhartar हैं। इस गाने में उनका साथ Nikhil Saini, Pankaj, Mohini ने दिया है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, गोरी नागोरी अपने पति के साथ काफी मस्ती कर रही हैं। उस दौरान पति के रोल में एक्टर के साथ काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में गोरी के अलग ही लटके झटके दिख रहे हैं। उनका लहंगा चोली लुक हो या फिर सूट-सलवार वाला अंदाज हो। सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Hariyanvi Dance Video लोगों को आ रहा पसंद

गोरी नागोरी ने एक बार फिर से अपने डांस से इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है।इस शानदार वीडियो को Sonotek नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 5900 व्यूज आ चुके हैं तो वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। सभी लोगों के अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories