शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमViral खबरकॉलेज में लड़की ने किया 'चोली के पीछे क्या है' गाने पर...

कॉलेज में लड़की ने किया ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर तूफानी डांस,Viral Video देख थिरकने को मजबूर हुए लोग

Date:

Related stories

Viral Video: कॉलेज में फंक्शन के दौरान बच्चे एक से बढ़कर एक हुनर दिखाते रहते हैं। ऐसे में आज के समय में सोशल मीडिया पर भी इन्हें इसी के बहाने फेमस होने का मौका मिल जाता है। अगर देखा जाए तो फंक्शन में सबसे ज्यादा डांस के ही हुनरबाज नजर आते हैं। ऐसे में लड़की के कॉलेज में प्रोग्राम के दौरान डांस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की चोली के पीछे क्या है गाने पर गजब तरीके से डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस डांस को देखकर लोग भी इस लड़की का खूब हौसला बढ़ा रहे हैं।

कनिका गोपाल ने बयां की अपनी कहानी

इस वायरल वीडियो पर अगर गौर करें तो इसमें लड़की ने रेड रंग की साड़ी पहन रखी है। इस साड़ी में लड़की खूबसूरत अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो किस कॉलेज का है साफ़ तौर पर पता नहीं चल पाया है लेकिन देखने के बाद आप भी इस लड़की की बिना तारीफ किए नहीं रुक पाएंगे। वीडियो को इंस्टाग्राम के कनिका गोपाल नाम की आईडी से शेयर किया गया है। वहीं वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि ” पीछे के चार साल बहुत मुश्किल के साथ में गुजरा।

ऐसे में मैं इस मंच के माध्यम से अपने सभी परेशानियों को भुला पाई हूं। इस मंच ने मुझे आज उस जगह पहुंचा दिया है जिसकी हकदार मैं हूं। ऐसे में यह कैप्शन देखने के बाद लग रहा है महिला गोपाला एक प्रोफेशन कलाकार और डांसर है। उनका यह वीडियो कुछ समय पहले शेयर किया गए है लेकिन आज भी बड़े ही तेजी के साथ में यह वायरल हो रहा है।

Also Read: Karnataka Election 2023: कर्नाटक के हर गांव और मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करेगी भाजपा, जानिए क्यों?

चोली के पीछे क्या है गाने पर डांस मूव्स

यह महिला चोली के पीछे क्या है गाने पर डांस मूव कर रही है। वहीं लोग इस महिला का डांस देखकर मंत्रमुग्ध होते जा रहे हैं। कुछ लोग डांस को देखकर तालियां बजाकर हौसला बढ़ाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो भी बड़े ही तेजी के साथ में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: PT Usha Met Wrestlers: अनुशासनहीनता वाले बयान के बाद जंतर-मंतर पर पहलवानों से मिलने पहुंची पीटी उषा, कही ये बात

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories